लाइव टीवी

IPL 2019: कायरन पोलार्ड को आया गुस्‍सा, हवा में फेंका बल्‍ला, अंपायरों ने लगाई 'क्‍लास'

News18Hindi
Updated: May 12, 2019, 10:10 PM IST
IPL 2019: कायरन पोलार्ड को आया गुस्‍सा, हवा में फेंका बल्‍ला, अंपायरों ने लगाई 'क्‍लास'
अंपायर के वाइड गेंद न देने पर मुंबई के बल्‍लेबाज कायरन पोलार्ड भड़क गए.

IPL 2019 के फाइनल में चेन्‍नई के गेंदबाजों ने आखिर दो ओवरों में जबरदस्‍त गेंदबाजी की. उन्‍होंने केवल 13 रन दिए और 3 विकेट निकाले.

  • Share this:
आईपीएल 2019 के फाइनल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और मुंबई इंडियंस के बीच हाईवोल्‍टेज मुकाबले के आखिरी ओवर में जबरदस्‍त ड्रामा देखने को मिला. अंपायर के वाइड गेंद न देने पर मुंबई के बल्‍लेबाज कायरन पोलार्ड भड़क गए और उन्‍होंने बल्‍ला उछाल दिया. इसके बाद वे क्रीज में काफी बाहर खड़े हो गए और फिर बल्‍लेबाजी से भी हट गए. मैदान पर मौजूद अंपायर इयन गूल्‍ड और नितिन मेनन ने इसके बाद पोलार्ड की क्‍लास ली और उन्‍हें ऐसा बर्ताव दोबारा न करने की चेतावनी दी.

मुंबई की पारी का 20वां ओवर ड्वेन ब्रावो ने किया. उनकी पहली गेंद पर पोलार्ड ने जबरदस्‍त शॉट लगाया लेकिन गेंद को बाउंड्री में जाने से अंबाती रायडू ने रोक लिया. इस पर पोलार्ड ने कोई रन नहीं लिया. दूसरी गेंद फुल लैंथ पर धीमी गति से डाली गई लेकिन क्रीज की लाइन से बाहर थी. हालांकि पोलार्ड ऑफ स्‍टंप से बाहर निकल चुके थे तो अंपायर ने वाइड नहीं दी.

तीसरी गेंद भी ब्रावो ने इसी अंदाज में यॉर्कर डाली और पोलार्ड ने इसे वाइड समझते हुए विकेटकीपर एमएस धोनी के पास जाने दिया. लेकिन अंपायर नितिन मेनन ने इसे सही गेंद माना और वाइड नहीं दी. इस पर पोलार्ड को भरोसा ही नहीं हुआ और उन्‍होंने बल्‍ला हवा में उछाल दिया. बाद में जब ब्रावो चौथी गेंद के लिए आने लगे तो पोलार्ड स्‍टंप्‍स के बजाए क्रीज की वाइड बॉल की लाइन पर खड़े हो गए. इसके बाद पिच छोड़कर ऑफ साइड में टहलने चले गए. इसके चलते ब्रावो को गेंदबाजी में बीच में ही रूकना पड़ा.

IPL 2019 final, kieron pollard angry, pollard throws bat, mumbai indians, csk vs mi match, mumbai indians vs chennai super kings match, dwayne bravo
पोलार्ड स्‍टंप्‍स के बजाए क्रीज की वाइड बॉल की लाइन पर खड़े हो गए.


धोनी ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, आईपीएल में कोई भी नहीं कर पाया ऐसा

इससे अंपायर इयन गूल्‍ड और नितिन मेनन नाराज नजर आए. दोनों फौरन पोलार्ड के पास गए और उन्‍हें इस तरह के व्‍यवहार के लिए डांट लगाई. इस दौरान पोलार्ड अंपायर की तरफ देख भी नहीं रहे थे.



MI vs CSK: रोहित ने मारा ऐसा छक्का, दूसरे ही ओवर में खो गई गेंद

IPL 2019 final, kieron pollard angry, pollard throws bat, mumbai indians, csk vs mi match, mumbai indians vs chennai super kings match, dwayne bravo
पोलार्ड 25 गेंद में 3 चौकों और 3 छक्‍कों की मदद से 41 रन बनाकर नाबाद रहे.


पोलार्ड ने आखिरी दो गेंदों पर चौके लगाते हुए वाइड न दिए जाने का गुस्‍सा निकाला. उन्‍होंने ब्रावो की दोनों गेंदों पर इतनी जोर से प्रहार किया कि डीप एक्‍स्‍ट्रा कवर और लॉन्‍ग ऑफ पर खड़े फील्‍डर हिलते उससे पहले ही गेंद सीमारेखा में दाखिल हो गई. उनके दो लगातार चौकों की मदद से मुंबई ने 8 विकेट 149 रन बनाए. पोलार्ड 25 गेंद में 3 चौकों और 3 छक्‍कों की मदद से 41 रन बनाकर नाबाद रहे. मुंबई की तरफ से सबसे ज्‍यादा रन उनके बल्‍ले से ही निकले.

IPL 2019: फिर चला धोनी का जादू, 6 गेंद में 3 छक्‍के देनेवाले से कराया कमाल

चेन्‍नई के गेंदबाजों ने आखिर दो ओवरों में जबरदस्‍त गेंदबाजी की. उन्‍होंने केवल 13 रन दिए और 3 विकेट निकाले. इस वजह से मुंबई 160 रन तक के स्‍कोर पर नहीं पहुंच पाई.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2019, 9:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...