• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2019: सिर्फ एक हाथ से छक्के लगाने में माहिर है ये बल्लेबाज, हैदराबाद के गेंदबाजों ने कर दिया 'सरेंडर'

IPL 2019: सिर्फ एक हाथ से छक्के लगाने में माहिर है ये बल्लेबाज, हैदराबाद के गेंदबाजों ने कर दिया 'सरेंडर'

IPL 2019: सिर्फ एक हाथ से छक्के लगाने में माहिर है ये बल्लेबाज, गेंदबाजों ने कर दिया 'सरेंडर' (साभार-बीसीसीआई)

IPL 2019: सिर्फ एक हाथ से छक्के लगाने में माहिर है ये बल्लेबाज, गेंदबाजों ने कर दिया 'सरेंडर' (साभार-बीसीसीआई)

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 26 गेंदों में नाबाद 46 रन बनाए

  • Share this:
    आईपीएल में आपने कई बल्लेबाजों को लंबे-लंबे सिक्स लगाते देखा होगा. आपने आंद्रे रसेल, क्रिस गेल के 100 मीटर से लंबे सिक्स देखे होंगे, लेकिन मुंबई इंडियंस के कायरन पोलार्ड जैसे सिक्स शायद ही कोई बल्लेबाज लगा पाता है. कायरन पोलार्ड ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 26 गेंदों में नाबाद 46 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 4 छक्के लगाए. आपको बता दें इनमें से दो छक्के कायरन पोलार्ड ने एक हाथ से लगाए. ऐसा पहली बार नहीं है कि कायरन पोलार्ड ने एक हाथ से छक्के लगाए हों, ये बल्लेबाज आईपीएल के बीते सीजंस में एक हाथ से 100 मीटर तक के छक्के लगा चुका है.

    मुंबई को मुश्किल से उबारा
    हैदराबाद के खिलाफ मुंबई के 5 बल्लेबाज सिर्फ 65 रनों पर पैवेलियन लौट गए थे. इसके बाद हार्दिक पांड्या भी जल्दी पैवेलियन लौट गए, लेकिन पोलार्ड ने क्रीज पर पांव जमाया और वक्त आने पर हैदराबाद के गेंदबाजों पर हल्ला बोल दिया. पोलार्ड ने कुल 4 चौके और दो छक्के लगाए और मुंबई को 136 रनों तक पहुंचाया.

    यहां देखें पोलार्ड के एक हाथ से लगाए छक्के का वीडियो

    इससे पहले हैदराबाद ने टॉस जीतकर मुंबई को बल्लेबाजी के लिए बुलाया. रोहित शर्मा (11) और क्विंटन डी कॉक (19) ने जिस तरह से शुरुआत की थी उससे लगा था कि मुंबई एक अच्छे स्कोर की ओर जाएगी, लेकिन जैसे ही पहला विकेट गिरा मुंबई ओवर दर ओवर बिखरती चली गई. रोहित चौथे ओवर की चौथी गेंद पर 21 के कुल स्कोर पर मोहम्मद नबी का शिकार बने. यहां से रन गति पर भी ब्रेक सा लग गया। पांचवें ओवर की आखिरी गेंद पर संदीप शर्मा ने सूर्यकुमार यादव (7) को पवेलियन भेज दिया. सिद्धार्थ कौल ने डी कॉक को 43 के कुल स्कोर पर दीपक हुड्डा के हाथों कैच कराया. क्रुणाल पांड्या और इस मैच में युवराज सिंह के स्थान पर आए ईशान किशन ने टीम को संभालने की कोशिशें कीं। इस जोड़ी ने सिर्फ 20 रन ही जोड़े थे कि सिद्धार्थ ने क्रुणाल (6) को जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच करा मुंबई को चौथा झटका दिया.

    दो रन बाद ईशान (17)रन आउट हो गए. हार्दिक पांड्या भी इस मैच में फ्लॉप रहे और 14 गेंदों पर सिर्फ 14 रन बनाकर राशिद खान का शिकार हो गए. 97 के कुल स्कोर पर राहुल चाहर (10) भी पवेलियन लौट लिए. यहां से पोलार्ड ने आखिरी के दो ओवरों में 39 रन बटोर मुंबई को ठीक-ठाक मकाम दिया.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज