5 छक्के, 5 चौके के बाद कांपने लगे कुलदीप यादव, आंखों से निकले आंसू और कर डाली ये गलती!

IPL 2019, इंडियन प्रीमियर लीग के 35वें मैच में केकेआर के चाइनामैन गेंदबाज Kuldeep Yadav ने 4 ओवर में 59 रन दिए

News18Hindi
Updated: April 20, 2019, 3:24 PM IST
5 छक्के, 5 चौके के बाद कांपने लगे कुलदीप यादव, आंखों से निकले आंसू और कर डाली ये गलती!
5 छक्के, 5 चौके देने के बाद कांपने लगे कुलदीप यादव, आंखों से निकले आंसू और कर डाली ये गलती! (साभार-ट्विटर)
News18Hindi
Updated: April 20, 2019, 3:24 PM IST
आईसीसी वर्ल्ड कप बस एक महीना दूर है और टीम इंडिया का मैच विनर स्पिनर कुलदीप यादव मैदान पर रो रहे हैं. जिसने भी शुक्रवार को बैंगलोर और कोलकाता के बीच हुए मुकाबले में ये तस्वीर देखी वो हैरान रह गया. अपनी फिरकी के दम पर विरोधी बल्लेबाजों को नचाने वाले कुलदीप यादव बीच मैदान पर आंसू बहा रहे थे. दरअसल, बैंगलोर के खिलाफ कुलदीप यादव ने 4 ओवर में 59 रन दे डाले. उन्होंने 50 रन तो छक्के और चौकों से ही दे दिए. अपने बेहद ही खराब प्रदर्शन से मायूस होकर कुलदीप यादव रोने लगे. कुलदीप को किसी तरह उनके साथी खिलाड़ियों ने शांत कराया, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी.

अंदर से टूट गए कुलदीप


मैदान पर आंसू बहाने वाले कुलदीप अंदर से टूट चुके थे. उनके अंदर का आत्मविश्वास खत्म हो गया था. उनकी बॉडी लैंग्वेज ही बदल गई थी. कुलदीप यादव की आंखों के आगे अंधेरा सा छा गया था. कुलदीप यादव मैदान पर तो थे लेकिन उनकी आत्मा अपने खराब प्रदर्शन से लहु-लोहान हो चुकी थी और इसका सबूत दिखा 20वें ओवर में, जब उन्होंने फील्डिंग के दौरान बचकानी गलतियां की.

कुलदीप यादव ने 20वें ओवर की दूसरी गेंद पर मिस फील्डिंग की. कुलदीप यादव अच्छे फील्डर माने जाते हैं लेकिन उन्होंने अपनी ओर आ रही गेंद को इस तरह छोड़ दिया जैसे कोई स्कूल का बच्चा गेंद को छोड़ रहा हो. इसके बाद मैच की पांचवीं गेंद पर कुलदीप यादव ने एक बार फिर खराब फील़्डिंग की और बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली जश्न मनाने लगे. दरअसल कुलदीप की मिस फील्डिंग की वजह से ही विराट कोहली का पांचवां आईपीएल शतक पूरा हुआ था. जब विराट की सेंचुरी पर पूरा स्टेडियम तालियां बजा रहा था, उस वक्त कोने में खड़े कुलदीप यादव टूट कर बिखर रहे थे.

कुलदीप यादव के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड

कुलदीप यादव आईपीएल में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन देने वाले स्पिनर बन गए हैं. कुलदीप यादव ने 59 रन देकर कर्ण शर्मा का रिकॉर्ड तोड़ दिया, जिन्होंने साल 2016 में 57 रन दे डाले थे. वैसे इमरान ताहिर भी साल 2016 में 59 रन दे चुके हैं. रवींद्र जडेजा भी साल 2017 में 59 रन लुटा चुके हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार