अपना शहर चुनें

States

केएल राहुल ने 63 गेंदों में ठोका शतक, वर्ल्ड कप टीम में सिलेक्शन पक्का!

के एल राहुल ने 63 गेंदों में ठोका शतक, वर्ल्ड कप टीम में सेलेक्शन पक्का! (साभार-बीसीसीआई)
के एल राहुल ने 63 गेंदों में ठोका शतक, वर्ल्ड कप टीम में सेलेक्शन पक्का! (साभार-बीसीसीआई)

मुंबई इंडियंस के खिलाफ के एल राहुल ने सेंचुरी लगाई, इस पारी में उन्होंने 6 छक्के और 6 चौके लगाए

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2019, 11:36 PM IST
  • Share this:
किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर के एल राहुल ने आखिरकार साबित कर दिया है कि क्यों उन्हें एक वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज कहा जाता है. के एल राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ तूफानी पारी खेलते हुए 63 गेंदों में शतक ठोका. टी20 इंटरनेशनल में दो सेंचुरी लगाने वाले के एल राहुल ने पहली बार आईपीएल में शतक जमाया. मुंबई के खिलाफ के एल राहुल अपने ही अंदाज में खेलते दिखे और उन्होंने शतकीय पारी में 6 छक्के और 6 चौके लगाए.

पंजाब को अच्छी शुरुआत दी
के एल राहुल ने क्रिस गेल के साथ मिलकर पंजाब को गजब की शुरुआत दी. दोनों ने पहले 4 ओवर में 20 रन बनाए लेकिन देखते ही देखते इन दोनों ने मिलकर पंजाब को 10.2 ओवर में पंजाब के स्कोर को 100 के पार पहुंचा दिया. के एल राहुल ने 41 गेंदों में अपना अर्धशतक लगाया लेकिन इसके बाद अगली 22 गेंदों में उन्होंने 50 रन जोड़कर अपना पहला आईपीएल शतक पूरा कर लिया.

के एल राहुल टी20 इंटरनेशनल और आईपीएल में शतक लगाने वाले तीसरे भारतीय हैं. रोहित और रैना भी ये कारनामा कर चुके हैं. आपको बता दें मौजूदा आईपीएल सीजन में के एल राहुल चौथे बल्लेबाज हैं जिसने शतक जड़ा है. के एल राहुल संजू सैमसन के बाद दूसरे भारतीय हैं जिन्होंने तीन अंकों का जादुई आंकड़ा छुआ है. इन दोनों के अलावा वॉर्नर और बेयरस्टो भी शतक लगा चुके हैं.





वर्ल्ड कप में सेलेक्शन पक्का?
आईपीएल में के एल राहुल की मौजूदा फॉर्म इस ओर साफ इशारा कर रही है कि वो इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होंगे. 15 अप्रैल को भारतीय टीम का ऐलान होना है और आईपीएल में अबतक राहुल तीन अर्धशतक और एक शतक लगा चुके हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज