IPL 2019: कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका, आंद्रे रसेल को लगी चोट, अस्पताल ले जाया गया

बैंगलोर के खिलाफ शुक्रवार को अपना मुकाबला खेलेगी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम, रसेल का खेलना तय नहीं

News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 4:22 PM IST
IPL 2019: कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका, आंद्रे रसेल को लगी चोट, अस्पताल ले जाया गया
आंद्रे रसेल को लगी चोट (साभार-बीसीसीआई)
News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 4:22 PM IST
इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में अपने बल्ले से तूफान मचाने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल चोटिल हो गए हैं. बुधवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए रसेल को बल्लेबाजी के दौरान गर्दन में चोट लग गई. आंद्रे रसेल नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे थे तभी नेट गेंदबाज मीनाद मांजरेकर ने रसेल को बाउंसर फेंकी जो उनकी गर्दन पर जा लगी. गेंद लगते ही रसेल गिर पड़े और दर्द से कराहने लगे. रसेल को उनके साथियों ने घेरा और उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

चोट के बाद आंद्रे रसेल को सीएमआरआई अस्पताल में एमआरआई स्कैन के लिए ले जाया गया. रसेल की रिपोर्ट अबतक आई नहीं है. ऐसा कहा जा रहा है कि बैंगलोर के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मैच में उन्हें आराम दिया जा सकता है. बैंगलोर और कोलकाता के बीच शुक्रवार को मैच होना है और रसेल अगर इस मुकाबले में नहीं खेलते हैं तो ये केकेआर के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा.





कोलकाता की बात करें तो उसने 8 में से 4 मैच जीते हैं. अंक तालिका में वो छठे नंबर पर हैं. ऐसे में प्लेऑफ में पहुंचने के लिए कोलकाता को अच्छा प्रदर्शन करना होगा, जिसके लिए रसेल का टीम में होना भी जरूरी है.ICC वर्ल्ड कप 2019: इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान, IPL में धूम मचा रहा ये खिलाड़ी बाहर!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार