युजवेंद्र चहल ने फेंकी IPL की सबसे अच्छी गेंद, बल्लेबाज को नहीं हुआ आउट होने का यकीन!

युजवेंद्र चहल ने फेंकी IPL की सबसे अच्छी गेंद, बल्लेबाज को नहीं हुआ आउट होने का यकीन!
युजवेंद्र चहल ने फेंकी IPL की सबसे अच्छी गेंद, बल्लेबाज को नहीं हुआ आउट होने का यकीन! (साभार-बीसीसीआई)

बैंगलोर के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने मयंक अग्रवाल को अपनी लेग स्पिनर पर बोल्ड किया

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2019, 9:32 PM IST
  • Share this:
इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में भले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है लेकिन इस टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपनी फिरकी से सभी को प्रभावित किया है. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ भी युजवेंद्र चहल ने अपनी स्पिन का दमखम दिखाया. युजवेंद्र चहल ने पंजाब के खिलाफ दो विकेट लिए. उन्होंने फॉर्म में चल रहे के एल राहुल और मयंक अग्रवाल को पैवेलियन की राह दिखाई. मयंक अग्रवाल को जिस गेंद पर उन्होंने बोल्ड किया, उसे कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बॉल ऑफ द आईपीएल मतलब आईपीएल की सबसे अच्छी गेंद करार दिया.

युजवेंद्र चहल की ये गेंद लेग स्टंप पर गिरी और मयंक अग्रवाल का ऑफ स्टंप ले उड़ी. मयंक अग्रवाल को अपने आउट होने का भरोसा ही नहीं हुआ और वो पूरी तरह चौंक गए. खास बात ये है कि इससे पहले फेंकी गई गेंद पर मयंक ने गजब का सिक्स लगाया था लेकिन युजवेंद्र ने वापसी करते हुए अगली गेंद पर मयंक को आउट कर दिया.

कुछ ऐसा ही उन्होंने के एल राहुल के साथ भी किया. के एल राहुल ने उनके पहले ओवर की पहली गेंद पर लंबा छक्का जड़ा लेकिन अगली गेंद पर युजवेंद्र ने राहुल को चकमा देते हुए स्टंप आउट करा दिया. देखिए युजवेंद्र चहल की जबर्दस्त गेंद का वीडियो



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading