ये खिलाड़ी जब भी खेलता है IPL मैच टीम को मिलती है जीत, बेमिसाल है रिकॉर्ड

सनराइजर्स हैदराबाद की सफलता में बड़ा योगदान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्‍टो की सलामी जोड़ी की है

News18Hindi
Updated: April 5, 2019, 6:13 PM IST
News18Hindi
Updated: April 5, 2019, 6:13 PM IST
आईपीएल 2019 इस समय पूरे शबाब पर है. सभी टीमें अपना पहला राउंड पूरा करने के करीब हैं. इसके पूरा होने के साथ ही प्‍लेऑफ में जाने वाली टीमों की तस्‍वीर साफ हो जाएगी. अभी तक इस दौड़ में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स, सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें सबसे आगे हैं. दोनों ने चार-चार मुकाबले खेले हैं और तीन-तीन मैच जीते हैं. हैदराबाद अंक तालिका में सबसे ऊपर है और उसके बाद चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की बारी आती है.

सनराइजर्स हैदराबाद की सफलता में बड़ा योगदान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्‍टो की सलामी जोड़ी का है. इनके साथ ही टीम की गेंदबाजी भी जबरदस्‍त हैं. हैदराबाद के पास एक ऐसा खिलाड़ी है जो जब भी आईपीएल में खेलता है तो टीम की जीत तय हो जाती है. इस खिलाड़ी का नाम है मोहम्‍मद नबी. अफगानिस्‍तान के रहने वाले नबी जब भी हैदराबाद की ओर से मैदान में उतरे हैं तब टीम को जीत मिली है.

मुंबई से रातों-रात कैंडी पहुंचा ये दिग्‍गज क्रिकेटर, सिर्फ 16 घंटे में ले डाले 10 विकेट

नबी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल में हमेशा ही लकी साबित हुए हैं. उन्होंने आज तक इस टीम की ओर से सात मुकाबले खेले हैं और सभी में हैदराबाद को जीत हासिल हुई है. नबी ने साल 2017 में तीन और साल 2018 में दो मैच खेले थे.

अजय देवगन ने दिया फिल्‍म का ऑफर तो क्रुणाल पंड्या ने रख दी ये शर्त

आईपीएल 2019 में सनराइजर्स ने पहले उन्‍हें रॉयल चैलेंजर्स खिलाफ मौका दिया. इसमें उन्‍होंने 11 रन देकर चार विकेट हासिल किए और टीम की जीत तय कर दी.

mohammad nabi IPL record, sunrisers hyderabad IPL 2019, SRH luckey charm, mohammad nabi news, ipl 2019 news, आईपीएल 2019, मोहम्‍मद नबी, सनराइजर्स हैदराबाद
मोहम्‍मद नबी. (Photo: IPL/BCCI)

गुरुवार को उन्‍हें दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए भी टीम में जगह मिली. यहां पर भी उन्‍होंने 4 ओवर में 21 रन देकर 2 विकेट लिए और बल्‍ले से 9 गेंद में 17 रन की मूल्‍यवान पारी खेली. नबी ने अपनी बल्‍लेबाजी के जरिए दिल्‍ली कैपिटल्‍स की मैच में वापसी की उम्‍मीदों को खत्‍म कर दिया. उन्‍होंने कागिसो रबाडा की गेंद पर छक्‍का लगाकर हैदराबाद को इस सीजन में लगातार तीसरी जीत दिलाई.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...