स्टेडियम में CSK को चीयर करने पहुंचा यह 'खास फैन', टीम का बनना चाहता है हिस्सा

केकेआर के खिलाफ मुकाबले के दौरान स्टैंड्स में सीएसके का नन्हा फैन दिखाई दिया जो हाथ में एक बेहद खास बैनर लिए हुए था

News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 8:20 AM IST
स्टेडियम में CSK को चीयर करने पहुंचा यह 'खास फैन',  टीम का बनना चाहता है हिस्सा
केकेआर के खिलाफ मुकाबले के दौरान स्टैंड्स में सीएसके का नन्हा फैन दिखाई दिया जो हाथ में एक बेहद खास बैनर लिए हुए था
News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 8:20 AM IST
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल की सबसे चहेती टीमों में से है. चेन्नई के फैंस अपनी टीम को हर तरीके से सपोर्ट करने को तैयार रहते हैं. सीएके के इस फैनडम में हर उम्र के लोग शामिल है. मंगलवार को केकेआर के खिलाफ मुकाबले के दौरान स्टैंड्स में सीएसके का ऐसा ही नन्हा फैन दिखाआ दिया जो हाथ में एक बेहद खास बैनर लिए हुए था.

ये हैं वो 6 खिलाड़ी जो IPL का नाम बदलने पर मजबूर कर रहे हैं!



उनके बैनर पर लिखा था 'आज मैं एक छोटा सीएसके फैन हूं कल को सीएसके का खिलाड़ी भी हो सकता हूं.' कैमरा जैसे ही उनपर गया वह बड़ी मासूमियत के साथ हाथ में इस बैनर को लिए बैठे हुए थे. सीएसके और धोनी के चाहने वाले हर उम्र के हैं.

कुछ दिन पहले ऐसी ही उम्रदराज फैन चेन्नई सुपर किंग्स का मैच देखने पहुंची थी जो महेंद्र सिंह धोनी की बड़ी फैन थी. मैच के बाद अपनी पोती के साथ वह धोनी से मिलने पहुंची थी. धोनी ने ड्रेसिंग रूम से बाहर आकर उनसे मुलाकात की और सेल्फी खिंचवाई थी.


Loading...



चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑलराउंड प्रदर्शन के बूते मंगलवार को आईपीएल 2019 23वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया. कोलकाता की ओर से मिले 109 रन के लक्ष्‍य को चेन्‍नई ने 3 विकेट गंवाकर 17.2 ओवर में हासिल कर लिया. चेन्‍नई की ओर से फाफ डु प्‍लेसी 43 और केदार जाधव 8 रन बनाकर नाबाद लौटे. इस जीत से चेन्नई एक बार फिर अंकतालिका में पहले स्थान पर आ गई है. उसके अब 10 अंक हो गए हैं. वहीं कोलकाता को दूसरी हार का सामना करना पड़ा है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार