IPL 2019: एमएस धोनी की तबीयत खराब, जडेजा की भी हालत ठीक नहीं!

चेन्नई के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बयान दिया कि MS Dhoni और Ravindra Jadeja की तबीयत खराब है, जिसके चलते वो मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे.

News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 4:16 PM IST
IPL 2019: एमएस धोनी की तबीयत खराब, जडेजा की भी हालत ठीक नहीं!
एम एस धोनी की तबीयत बेहद खराब, जडेजा की भी हालत ठीक नहीं! (PC: IPL)
News18Hindi
Updated: April 27, 2019, 4:16 PM IST
चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मुकाबले में नहीं खेल पाए थे, जिसकी वजह उनकी खराब तबीयत बताई गई थी. धोनी और जडेजा की गैरमौजूदगी में चेन्नई सुपरकिंग्स को अपने ही घर पर 46 रनों की करारी हार झेलनी पड़ी. वैसे अब इस हार के बाद इससे भी बुरी खबर उसके कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने दी है. फ्लेमिंग ने धोनी और जडेजा की तबीयत बेहद खराब बताई है.

धोनी-जडेजा पर वायरस-बैक्टीरिया का हमला!
स्टीफन फ्लेमिंग ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि धोनी और जडेजा कोतेज बुखार है. दोनों की तबीयत खराब है, जडेजा-धोनी वायरस और बैक्टीरिया के शिकार हो गए हैं. फ्लेमिंग के मुताबिक दूसरी टीमों के साथ भी ऐसा ही दिक्कतें हो रही हैं.

धोनी और जडेजा की गैरमौजूदगी चेन्नई सुपरकिंग्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खूब खली. धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए सात पारियों में 100 से ज्यादा के औसत से 314 रन बना चुके हैं. वहीं जडेजा अपनी बॉलिंग, फील्डिंग और बल्लेबाजी से टीम का संतुलन बनाते हैं.

एम एस धोनी (PC: IPL)


वैसे चेन्नई की टीम प्लेऑफ में जगह लगभग पक्की कर चुकी है. चेन्नई का अगला मुकाबला एक मई को दिल्ली कैपिटल्स से होना है. फ्लेमिंग ने कहा कि पिछले दो सप्ताह में टीम ने छह मैच खेले हैं और चार के विश्राम से खिलाड़ियों को फायदा होगा. उन्होंने कहा, 'हम चार दिन के रेस्ट का इंतजार कर रहे थे. मुझे लगता है कि मुंबई (पांच दिन का विश्राम) को इसका फायदा मिला है. हम भी वही करेंगे.’

कमर दर्द से जूझ रहे हैं धोनी
Loading...

आपको बता दें धोनी सिर्फ बुखार से ही पीड़ित नहीं हैं, बल्कि उनकी कमर में जकड़न है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में वो कमर दर्द के चलते नहीं खेल पाए थे. वर्ल्ड कप से पहले धोनी की तबीयत खराब होना टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर नहीं है.

न्‍यूज 18 हिंदी पर रिजल्‍ट चेक करने के लिए इस लिंक पर क्‍लिक करें. 
First published: April 27, 2019, 3:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...