IPL 2019: क्रीज के बाहर थे के एल राहुल, धोनी ने स्टंप पर मारी गेंद लेकिन अंपायर ने फिर भी दिया नॉट आउट!

चेपॉक में खेले गए मुकाबले में के एल राहुल को इस अंदाज में जीवनदान मिला कि किसी को यकीन नहीं हुआ

News18Hindi
Updated: April 6, 2019, 8:47 PM IST
IPL 2019: क्रीज के बाहर थे के एल राहुल, धोनी ने स्टंप पर मारी गेंद लेकिन अंपायर ने फिर भी दिया नॉट आउट!
IPL 2019: क्रीज के बाहर थे के एल राहुल, धोनी ने स्टंप पर मारी गेंद लेकिन अंपायर ने फिर भी दिया नॉट आउट! (साभार-बीसीसीआई)
News18Hindi
Updated: April 6, 2019, 8:47 PM IST
IPL 2019 के 18वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 22 रनों से हरा जरूर दिया लेकिन इस मुकाबले में एक ऐसा वाकया हुआ जिसने सभी को हैरान कर दिया. पंजाब की पारी के 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर कप्तान धोनी ने पंजाब के ओपनर राहुल को तकरीबन-तकरीबन रन आउट कर दिया था. धोनी ने गेंद स्टंप पर मार दी थी और राहुल क्रीज से बाहर थे लेकिन इसके बावजूद अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया. आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों के एल राहुल नॉट आउट करार दिए गए?

के एल राहुल ने जडेजा की गेंद को स्वीप करने की कोशिश की और गेंद लेग साइड पर गई. लेकिन धोनी तुरंत गेंद की तरफ बिजली की रफ्तार से गए और उन्होंने गेंद पकड़कर बिना पीछे मुड़े ही उसे विकेट पर दे मारा. गेंद विकेट पर लगी और के एल राहुल क्रीज पर थे लेकिन बदकिस्मती से बेल्स ही नहीं गिरी. जडेजा और दूसरे खिलाड़ियों को तो यकीन ही नहीं हुआ. खुद धोनी ने भी बेल्स को छूकर देखा कि आखिर वो गिरी क्यों नहीं. यहां देखें वीडियो



वैसे के एल राहुल को मिले इस जीवनदान का चेन्नई को नुकसान नहीं हुआ. राहुल और सरफराज ने अर्धशतक तो लगाए उनकी धीमी साझेदारी ने पंजाब को मैच ही हरवा दिया. दोनों के बीच 110 रनों की साझेदारी हुई लेकिन आखिरी वक्त पर ये इतना धीमा खेले कि चेन्नई सुपरकिंग्स 22 रनों से मैच जीत गई.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार