नो बॉल विवाद के बाद एम एस धोनी ने खोया आपा, अंपायर से बहस करने मैदान में घुसे

रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 4 विकेट से हराया

News18Hindi
Updated: April 12, 2019, 12:08 PM IST
नो बॉल विवाद के बाद एम एस धोनी ने खोया आपा, अंपायर से बहस करने मैदान में घुसे
नो बॉल विवाद के बाद एम एस धोनी ने खोया आपा, अंपायर से बहस करने मैदान में घुसे (साभार-बीसीसीआई)
News18Hindi
Updated: April 12, 2019, 12:08 PM IST
एम एस धोनी पूरी दुनिया में कैप्टन कूल के नाम से मशहूर हैं, कठिन से कठिन परिस्थितियों में भी वो बेहद शांत रहते हैं लेकिन गुरुवार को राजस्थान के खिलाफ हुए मुकाबले में उन्होंने अपना आपा खो दिया. ये घटना घटी मैच के आखिरी ओवर में जब बेन स्टोक्स की एक बीमर को पहले अंपायर ने नो बॉल दिया लेकिन इसके बाद उन्होंने अपना फैसला वापस ले लिया.

चेन्नई की पारी के आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर अंपायर उल्हास गांधे ने बेन स्टोक्स की बीमर गेंद को नो बॉल दिया लेकिन बाद में वो इससे मुकर गए. इसके बाद जडेजा अंपायर से बात करने लगे और एम एस धोनी अपने डगआउट से मैदान में घुस आए. उन्होंने दोनों अंपायरों से बहस भी की. लेकिन अंपायर अपने फैसले पर कायम रहे और चेन्नई को नो बॉल नहीं मिली. हालांकि रीप्ले में साफ दिख रहा था कि बेन स्टोक्स की वो गेंद नो बॉल थी.





एम एस धोनी के मैदान में घुसने और अंपायर से बहस करने की कमेंटेटर्स ने काफी निंदा की. कमेंट्री कर रहे वीवीएस लक्ष्मण ने इसे गलत बताया. वैसे धोनी से इस तरह के बर्ताव की किसी को उम्मीद नहीं थी. हालांकि आखिर में धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की ही जीत हुई. आखिरी गेंद पर चेन्नई को 3 रनों की जरूरत थी और सैंटनर ने स्टोक्स की गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार