IPL 2019: धोनी ने खेला विराट कोहली की 'नींद उड़ाने वाला शॉट', स्टेडियम के बाहर पहुंचाई गेंद!

IPL 2019: धोनी ने खेला विराट कोहली की 'नींद उड़ाने वाला शॉट', स्टेडियम के बाहर पहुंचाई गेंद!
विराट कोहली और एम एस धोनी (साभार- चेन्नई सुपरकिंग्स ट्विटर)

आईपीएल के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच शनिवार को रात 8 बजे भिड़ंत होगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2019, 6:14 PM IST
  • Share this:
इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच शनिवार को होना है. चेपॉक में रात 8 बजे से होने वाले इस मैच के लिए धोनी एंड कंपनी और विराट सेना जमकर तैयारियां कर रही है. इस बीच चेन्नई के प्रैक्टिस सेशन से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एम एस धोनी का एक सिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में धोनी नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और एक बाएं हाथ का स्पिनर उन्हें गेंद फेंक रहा है. धोनी को जैसी ही फ्लाइट गेंद मिलती है, उसपर वो एक तूफानी शॉट खेलते हैं. गेंद सीधे बॉलर के सिर के ऊपर से स्टेडियम की छत के पार चली जाती है.

धोनी का ये शॉट साबित करता है कि वो आईपीएल के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनके बल्ला रंग में दिखाई दे रहा है. विराट कोहली की टीम के लिए ये बुरी खबर है. दरअसल एम एस धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स अपने घर पर खेल रही है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उसका रिकॉर्ड भी अच्छा है. ऐसे में बैंगलोर के लिए ये मैच काफी कठिन होने वाला है.





2018 में धोनी का अच्छा प्रदर्शन
इस साल धोनी का बल्ला रंग में है और पिछले साल आईपीएल में भी माही ने बल्ले का दमखम दिखाया था. पिछले आईपीएल में धोनी ने 16 मैच में 75 से ज्यादा के औसत से 455 रन बनाए थे. उनका स्ट्राइक रेट भी 150 से ज्यादा था. दो साल तक लगे बैन के बाद वापसी करने वाली चेन्नई की टीम ने खिताब भी अपने नाम किया था. इस बार चेन्नई से कुछ ऐसी ही उम्मीद रखी जा रही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading