रोहित शर्मा को 'हिटमैन' बनाने वाले कोच के बेटे की IPL में एंट्री

पांव में चोट के चलते किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ प्लेइंग इलेवन से बाहर हुए रोहित शर्मा

News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 8:41 PM IST
रोहित शर्मा को 'हिटमैन' बनाने वाले कोच के बेटे की IPL में एंट्री
रोहित शर्मा- फोटो साभार- बीसीसीआई
News18Hindi
Updated: April 10, 2019, 8:41 PM IST
किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुंबई इंडियंस के कप्तान चोट के चलते नहीं खेल पाए, उनकी जगह कायरन पोलार्ड को कप्तानी सौंपी गई. हालांकि दिलचस्प बात ये है कि जिस खिलाड़ी को रोहित शर्मा की जगह प्लेइंग इलेवन में मौका मिला वो बेहद ही खास शख्स का बेटा है. हम बात कर रहे हैं सिद्धेश लाड की जो रोहित शर्मा को क्रिकेट का ककहरा सिखाने वाले कोच दिनेश लाड के बेटे हैं.

दिनेश लाड रोहित शर्मा के पहले कोच हैं. उन्होंने रोहित शर्मा को स्कूल में कोचिंग दी. रोहित शर्मा की बैटिंग तकनीक हो या उनके पावरफुल शॉट सभी हिस्सों पर दिनेश लाड ने काम किया है. अब उनका बेटा सिद्धेश भी आईपीएल में डेब्यू कर चुका है. उन्हें डेब्यू कोच भी रोहित शर्मा से मिली जो उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं. आपको बता दें सिद्धेश लाड पिछले 5 सीजन से मुंबई इंडियंस के साथ हैं और उन्हें अब जाकर डेब्यू करने का मौका मिला है.



सिद्धेश लाड और रोहित शर्मा


रोहित के कोच दिनेश लाड की मानें तो उनके बेटे सिद्धेश की तकनीक बिलकुल रोहित शर्मा की ही तरह है. शायद यही वजह है कि सिद्धेश लाड को मुंबई में मुश्किलों से उबारने वाला बल्लेबाज कहा जाता है. फर्स्ट क्लास और लिस्ट ए क्रिकेट में सिद्धेश का औसत 40 से ऊपर का है. लाड ने फर्स्ट क्लास में 8 और लिस्ट ए में 4 शतक लगाए हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार