खेल

'सूर्यकुमार को मिलना चाहिए था टीम इंडिया में मौका ', आकाश चोपड़ा ने कहा- दिल से बार- बार आवाज आती है

सूर्य़कुमार यादव इस आईपीएल में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं.
सूर्य़कुमार यादव इस आईपीएल में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं.

आईपीएल (IPL 2020) खत्‍म होते ही टीम इंडिया (Team India) ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होगी. इस दौरे के लिए टीम का ऐलान हो चुका है, मगर आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ियों के नाम नजर नहीं आए

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 12:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय सलामी बल्‍लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के सलामी बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में चुना जाना चाहिए था. आईपीएल 2020 (IPL 2020) के पिछले चार मुकाबलों में सूर्यकुमार ने दो अर्धशतक जड़े. उन्‍होंने अभी तक इस टूर्नामेंट में चार अर्धशतक जड़ दिए हैं. मुंबई को छठी बार फाइनल में पहुंचाने में उनका अहम योगदान रहा. इसके बावजूद सूर्यकुमार को ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर भारत की वनडे और टी20 किसी भी टीम में नहीं चुना गया. टीम इंडिया आईपीएल खत्‍म होने के बाद ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होगी.
अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि ये आवाज बार बार दिल से आती है कि सूर्यकुमार को ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए चुना जाना चाहिए था. आईपीएल के पिछले कुछ सीजन में सूर्यकुमार मुंबई के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. 2018 में उन्‍होंने 512 और 2019 में उन्‍होंने 424 रन बनाए थे. इस सीजन उन्‍होंने अभी तक 41.90 की औसत से 461 रन बना लिए हैं.



मुंबई के नंबर 3 बल्‍लेबाज ने इस सीजन दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ पहले क्‍वालीफायर में 51 रन बनाए थे और मुंबई ने 57 रन के अंतर से मुकाबला जीता था. सूर्यकुमार के अलावा ईशान किशन ने भी काफी प्रभावित किया है. आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारतीय टीम की संभावित विकेटकीपर की सूची में संजू सैमसन और ऋषभ पंत के अलावा ईशान किशन का भी नाम होना चाहिए. आईपीएल में ईशान ने भी अपनी काबिलियत दिखाई.
ये भी पढ़ें : 



Orange Cap in IPL 2020: खतरे में है केएल राहुल का ऑरेंज कैप, इन 2 बल्लेबाज़ों की टिकी है नज़र

IPL 2020: इन 5 सवालों से गौतम गंभीर ने विराट कोहली की कप्तानी की धज्जियां उड़ा दी

हार्दिक पंड्या की विस्‍फोटक पारी के भी आकाश चोपड़ा फैन हो गए. पंड्या की आतिशी पारी के दम पर ही मुंबई 200 के पार पहुंच पाई. उन्‍होंने कहा कि आर अश्विन दिल्‍ली कैपिटल्‍स की वापसी की कोशिश कर रहे थे, मगर वह फायदा नहीं उठा पा रहे थे. पहले सूर्यकुमार, फिर ईशान किशन और फिर हार्दिक पंड्या ने बेहतरीन बल्‍लेबाजी कर मुंबई को 200 के पार पहुंचा दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज