खेल

IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के इस खिलाड़ी की उलटी गिनती शुरू, 4.40 करोड़ रुपये है कीमत

IPL 2020: एरॉन फिंच का इस सीजन में खराब प्रदर्शन
IPL 2020: एरॉन फिंच का इस सीजन में खराब प्रदर्शन

बैंगलोर के ओपनर एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने आईपीएल 2020 में बेहद ही खराब प्रदर्शन किया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 5:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन जबर्दस्त रहा है. विराट कोहली की इस टीम का प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करना तय नजर आ रहा है. इस साल आरसीबी के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. युजवेंद्र चहल, सैनी, क्रिस मॉरिस ने सभी को प्रभावित किया है. बल्लेबाजी में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स तो हैं ही सदाबहार. लेकिन आरसीबी की एक कमी उसे लगातार तंग कर रही है. इस कमी का नाम है एरॉन फिंच जो कि मैच दर मैच खराब प्रदर्शन कर रहे हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ भी फिंच (Aaron Finch) का बल्ला नहीं चला और वो महज 15 रन पर निपट गए.

फिंच कब जमाएंगे रंग
IPL 2020 के लिए एरॉन फिंच (Aaron Finch) को बैंगलोर ने बड़ी उम्मीदों से खरीदा था. फिंच पर बैंगलोर टीम ने 4.40 करोड़ रुपये की बड़ी रकम खर्च की लेकिन वो अपनी कीमत पर अबतक खरे नहीं उतरे हैं. एरॉन फिंच ने इस सीजन में महज 21.45 की औसत से 236 रन बनाए हैं. फिंच का स्ट्राइक रेट भी सिर्फ 111 से कुछ ज्यादा रहा है और वो इस सीजन में सिर्फ एक अर्धशतक लगा सके हैं. फिंच जैसे बल्लेबाज की ओर से ऐसा प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक है. 11 मौके मिलने के बाद भी फिंच खुद को साबित नहीं कर सके हैं.

IPL 2020: दिल्ली के खिलाफ 'पंच' लगाने के बाद इमोशनल हुए वरुण चक्रवर्ती, याद किया अपना सफर
फिंच की तकनीक में लग रही है दिक्कत


ऐसा नहीं है कि एरॉन फिंच अच्छी गेंदों पर आउट हो रहे हैं. इस सीजन में देखा गया है कि फिंच की तकनीकी में काफी खामियां हैं. उन्हें लगातार इन स्विंग गेंद पर दिक्कत पेश आ रही है. फिंच ने इसके लिए अपना बैटिंग स्टाइल भी बदला है लेकिन उनका प्रदर्शन वैसे का वैसा ही है. ऐसे में हो सकता है कि कोहली एंड कंपनी अब किसी और विदेशी खिलाड़ी को मौका दे. बैंगलोर ने इस सीजन में अभी जोशुआ फिलीपी को दो ही मौके दिये हैं, हो सकता है उन्हें आरसीबी टीम मैनेजमेंट प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के बाद मौका दे. अगर फिंच जल्दी से रंग में नहीं लौटे तो उनके लिए मुसीबत हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज