खेल

IPL 2020: आशीष नेहरा ने क्यों कहा- वॉशिंगटन सुंदर हैं एबी डिविलियर्स से अच्छे बल्लेबाज!

IPL 2020: एबी डिविलियर्स से बेहतर बल्लेबाज हैं सुंदर?
IPL 2020: एबी डिविलियर्स से बेहतर बल्लेबाज हैं सुंदर?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व बॉलिंग कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने कमेंट्री के दौरान कसा टीम की रणनीति पर तंज

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 8:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) कमेंट्री कर रहे हैं. हिंदी कमेंट्री टीम में शामिल आशीष नेहरा ने गुरुवार को आरसीबी और पंजाब के मुकाबले के दौरान बड़ी बात कह दी. आशीष नेहरा ने कमेंट्री के दौरान वॉशिंगटन सुंदर को एबी डिविलियर्स से बेहतरीन बल्लेबाज बता दिया. चौंकिए नहीं दरअसल आशीष नेहरा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की रणनीति पर तंज कसा.

नेहरा ने कसा आरसीबी की रणनीति पर तंज
किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में बैंगलोर ने एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने नहीं भेजा. बैंगलोर ने उनसे पहले वॉशिंगटन सुंदर को बल्लेबाजी के लिए उतार दिया. इस रणनीति को देख आशीष नेहरा दंग रह गए. आशीष नेहरा ने कहा- 'आज दुनिया ने एबी डिविलियर्स से भी बेहतरीन बल्लेबाज देख लिया है और वो है वॉशिंगटन सुंदर'

आशीष नेहरा ने कहा कि आरसीबी को अपने बेस्ट बल्लेबाज डिविलियर्स (AB de Villiers) को ज्यादा से ज्यादा गेंद खेलने का मौका देना चाहिए लेकिन उन्हें पीछे भेजना हैरान करने वाला है. गजब की बात ये है कि आरसीबी ने वॉशिंगटन सुंदर के आउट होने के बाद भी डिविलियर्स को मैदान पर नहीं उतारा. उनसे पहले शिवम दुबे को बल्लेबाजी के लिए भेजा गया. ये देख बैंगलोर के पूर्व बॉलिंग कोच नेहरा और भी ज्यादा हैरान रह गए.
IPL 2020: 4 खिलाड़ी जिन्हें अबतक नहीं मिला मौका, अपने दम पर जिता सकते हैं मैच 



सुंदर और दुबे ने क्या किया?
डिविलियर्स से पहले वॉशिंगटन सुंदर और शिवम दुबे को उतारने का आरसीबी का फैसला कुछ खास कारगर नहीं रहा. सुंदर ने 14 गेंदों में 23 रन बनाए. वहीं शिवम दुबे ने 23 रनों के लिए 19 गेंद खेली. एबी डिविलियर्स 16 ओवर पूरे होने के बाद क्रीज पर उतरे. एबी डिविलियर्स सिर्फ 5 गेंद खेल सके और महज 2 रन बनाकर पैवेलियन लौटे. डिविलियर्स को इतने नीचे बल्लेबाजी कराने के बाद आरसीबी की रणनीति की सभी ने आलोचना की. किसी बड़े बल्लेबाज को हीरो से जीरो कैसे बनाया जाए ये कोई विराट कोहली की आरसीबी से सीख सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज