खेल

IPL 2020: ओलों की तरह चलती कारों पर गिरे एबी डिविलियर्स के छक्‍के, रोका गया ट्रैफिक, Video

केकेआर के खिलाफ बड़ा शॉट लगाते एबी डिविलियर्स (फोटो क्रेडिट: आईपीएल ट्विटर हैंडल)
केकेआर के खिलाफ बड़ा शॉट लगाते एबी डिविलियर्स (फोटो क्रेडिट: आईपीएल ट्विटर हैंडल)

एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने 16वें ओवर में लगातार दो छक्‍के जड़े, जो स्‍टेडियम के बाहर सड़क पर से गुजर रही दो कारों पर गिरे, जिससे कारों को नुकसान हुआ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 6:05 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली.आईपीएल के 28वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 82 रन के बड़े अंतर से मात दी. इस बड़ी जीत में आरसीबी के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज एबी डिविलियर्स का सबसे बड़ा योगदान रहा. शारजाह स्‍टेडियम पर खेले गए इस मुकाबले में उन्‍होंने कोहराम मचा दिया. उनके कोहराम के कारण कुछ समय के लिए सड़क पर ट्रैफिक तक रोकना पड़ गया था.

डिविलियर्स ने 33 गेंदों नाबाद 73 रन की पारी खेली. इस आतिशी पारी में उन्‍होंने 5 चौके और 6 छक्‍के लगाए. कई बार उनके छक्‍के स्‍टेडियम से बाहर तक चले गए.
जब डिविलियर्स क्रीज पर आए तो उस समय आरसीबी का स्‍कोर दो विकेट पर 94 रन था और इसके बाद तो उन्‍होंने विराट कोहली के साथ मिलकर अटूट साझेदारी करके स्‍कोर 194 रन तक पहुंचा दिया. उन्‍होंने कोहली के साथ 46 गेंदों पर 100 रन की पार्टनरशिप की. डिविलियर्स के छक्‍कों की बरसात में दो बार गेंद स्‍टेडियम के बाहर एक ही दिशा में गिरी. उन्‍होंने 16वें ओवर में कमलेश नागरकोटी की गेंदों पर लॉन्‍ग ऑन के ऊपर से दो छक्‍के लगाए और दोनों बार गेंद शारजाह की व्‍यस्‍त सड़क पर कारों पर गिरी. एबी डिविलियर्स की तूफानी पारी के कारण शारजाह का ट्रैफिक भी धीमा हो गया था. एक तरफ तो ट्रैफिक ही रुक गया था.

195 रनों का दिया था लक्ष्‍य
टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने निर्धारित ओवर में 194 रन बनाकर केकेआर को 195 रनों का बड़ा लक्ष्‍य दिया, मगर इस बड़े लक्ष्‍य के नीचे केकेआर पूरी तरह से दब गई और निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 112 रन ही बना सकी.



यह भी पढ़ें:

IPL 2020: पिछले मैच में खुद को किया चोटिल, अब वापसी के साथ टी20 क्रिकेट में रसेल ने किया कमाल

IPL 2020: बर्थडे के दिन हार्दिक पंड्या से हुई गलती, बड़े भाई क्रुणाल ने खोया आपा

इस जीत के साथ ही आरसीबी पॉइंट टेबल में मुंबई इंडियंस और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बाद तीसरे नंबर पर आ गई है. कोहली ने 6 गेंदबाजों को आजमाया और सभी को केकेआर के खिलाफ सफलता मिली. क्रिस मॉरिस और वाशिंगटन सुंदर ने दो- दो विकेट लिए, जबकि नवदीप सैनी, मोहम्‍मद सिराज, युजवेंद्र चहल और इसरु उडाना को एक- एक सफलता मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज