खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    PL 2020: धमाकेदार जीत के बाद जडेजा और ऋतुराज के दीवाने हुए धोनी, बोले- हमारी प्लानिंग कामयाब रही

    एमएस धोनी
    एमएस धोनी

    IPL 2020: अंतिम पायदान पर चल रही और प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हरा दिया.

    • Share this:
    दुबई. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ करीबी मुकाबले में अंतिम गेंद पर छह विकेट की जीत के बाद कहा कि इस मैच उनकी टीम की सभी योजनाएं सफल रहीं. नाइट राइडर्स ने सलामी बल्लेबाज नितीश राणा की 61 गेंद में 10 चौकों और चार छक्कों की मदद से 87 रन की पारी से पांच विकेट पर 172 रन बनाए.

    धमाकेदार जीत
    अंतिम पायदान पर चल रही और प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी सुपरकिंग्स की टीम ने इसके जवाब में  ऋतुराज की 53 गेंद में छह चौकों और दो छक्कों से 72 रन की पारी और अंबाती रायुडू (38) के साथ उनकी दूसरे विकेट की 68 रन की सझेदारी के बाद जडेजा (11 गेंद में नाबाद 31, दो चौके, तीन छक्के) के तूफान से 20 ओवर में चार विकेट पर 178 रन बनाकर जीत दर्ज की.

    जडेजा की तारीफ
    धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘मुझे लगता है कि इस मैच में योजनाएं हमारे पक्ष में रहीं. खुशी है कि टॉस का नतीजा हमारे पक्ष में रहा. जडेजा इस सत्र में शानदार बल्लेबाजी कर रहा है. वह हमारी टीम में एकमात्र बल्लेबाज है जो अंतिम ओवरों में रन बनाने की जिम्मेदारी उठा रहा है. मुझे लगता है कि पूरे सत्र के दौरान हमें किसी ऐसे खिलाड़ी की जरूरत थी तो उसका साथ दे.’



     ऋतुराज  के दीवाने हुए धोनी
    धोनी ने लगातार दूसरा मैन आफ द मैच खिताब जीतने वाले ऋतुराज की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘‘रुतुराज को हमने नेट्स पर बल्लेबाजी करते देखा था लेकिन इसके बाद वह कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया और 20 दिन बाहर हो गया. यह दुर्भाग्यपूर्ण रहा लेकिन वह इस सत्र को याद रखेगा. वह सबसे प्रतिभावान खिलाड़ियों में से एक है. वह हालांकि काफी कम बोलता है जिसके कारण कभी कभी टीम प्रबंधन को खिलाड़ी को परखने में दिक्कत होती है. जब उसने बल्लेबाजी शुरू की तो आप देख सकते हैं कि वह गेंद को उसी तरह हिट कर रहा था जैसे चाहता था और जो उसने योजना बनाई थी.’’
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज