IPL 2020: नंबर 3 पर उतरा ये बल्लेबाज तो ठोक देगा दोहरा शतक!

आंद्रे रसेल जमा सकते हैं टी20 में दोहरा शतक!

आंद्रे रसेल जमा सकते हैं टी20 में दोहरा शतक!

कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच डेविड हसी (David Hussey) का आंद्रे रसेल को लेकर बड़ा दावा

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 5:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन (IPL 2020) का आगाज होने में अब दो हफ्ते से भी कम वक्त बचा है. सभी टीमें यूएई में हैं और टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटी हैं. इस सीजन को जीतने के लिए हर टीम अपनी-अपनी रणनीति बना रही हैं. इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के खेमे से खबरें हैं कि इस बार ये टीम अपने सबसे बड़े मैच फिनिशर आंद्रे रसेल को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेज सकती है. कोलकाता नाइट राइडर्स के कोच डेविड हसी ऑलराउंडर रसेल को बैटिंग ऑर्डर में ऊपर भेजने की योजना बना रहे हैं.

आंद्रे रसेल लगा सकते हैं दोहरा शतक!

आंद्रे रसेल (Andre Russell) को तीसरे नंबर पर भेजने के लिए पीछे डेविड हसी (David Hussey) का एक गजब का तर्क है. हसी का मानना है कि अगर रसेल नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए 60 गेंद खेल लें, तो वो दोहरा शतक भी लगा सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसी ने कहा, 'अगर रसेल 60 गेंद खेल लें तो आंद्रे रसेल दोहरा शतक भी लगा सकते हैं. अगर रसेल को ऊपर भेजकर हम मैच जीतें और इससे हमें फायदा होगा तो हम रसेल को ऊपर भेजेंगे. नंबर 3 पर आकर वो टी20 में दोहरा शतक ठोक सकता है. आंद्रे रसेल के साथ कुछ भी हो सकता है. वो टीम की दिल की धड़कन हैं. '

आंद्रे रसेल का बल्लेबाजी ऑर्डर था चर्चा का विषय
बता दें बीते साल आईपीएल में रसेल (Andre Russell) का बैटिंग ऑर्डर चर्चा का विषय था. दरअसल रसेल पिछले सीजन में काफी नीचे बल्लेबाजी करने आते थे. रसेल अच्छी बल्लेबाजी करते थे लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम मैच नहीं जीत पाती थी. जिसके बाद रसेल ने ऊपर बल्लेबाजी करने की बात कही थी. इस सीजन में कोलकाता रसेल को ऊपर मौका देने पर ही विचार कर रहा है.

CPL 2020: लाइव मैच में राशिद खान ने आंद्रे रसेल को मारी लात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आंद्रे रसेल की पत्नी ने कार में बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल



आईपीएल 2019 में रसेल ने 14 मैचों में 510 रन ठोके थे और उनका स्ट्राइक रेट 200 से ऊपर था. पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से सिर्फ रसेल ने ही दमदार प्रदर्शन किया था. ऐसे में टीम के जहन में रसेल को ज्यादा से ज्यादा मौका देने की बात जरूर होगी. अच्छी बात ये है कि इस बार कोलकाता के पास ऑयन मॉर्गन जैसा मैच फिनिशर भी है. मॉर्गन बीते दो सालों से गजब की फॉर्म में हैं और इसके अलावा केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक और नीतीश राणा भी मैच फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज