खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को KISS करते हुए शेयर की रोमांटिक फोटोज

    विराट कोहली के बर्थडे पर अनुष्का शर्मा ने शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें
    विराट कोहली के बर्थडे पर अनुष्का शर्मा ने शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें

    5 नवंबर को विराट ने अनुष्का और अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथियों के साथ अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इसके बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 6, 2020, 11:09 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के लिए यूएई (UAE) में हैं. कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जा रहा है. विराट के साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी यूएई में हैं. 5 नवंबर को विराट ने अनुष्का और अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथियों के साथ अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इसके बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं.

    अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से विराट कोहली के साथ दो बेहद रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में अनुष्का और विराट एक दूसरे को हग कर रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में अनुष्का विराट कोहली के गालों पर किस कर रही हैं. इन दोनों की यह तस्वीरें बेहद क्यूट हैं, जिन पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं.

    IPL 2020, Qualifier 1: सिर्फ 8 गेंदों ने दिल्ली कैपिटल्स का कर दिया काम तमाम, मुंबई खिताब से एक कदम दूर



    विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अगस्त के आखिर में बताया था कि वे माता-पिता बनने वाले हैं. दोनों सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ ये जानकारी साझा की थी कि जनवरी 2021 में उनके घर नया मेहमान आने वाला है. यूएई पहुंचने के बाद से ही अनुष्का शर्मा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं.
    View this post on Instagram

    ❤️

    A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

    विराट कोहली ने अनुष्का, युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के साथ अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट किया.



    वहीं, दूसरी तरफ विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाज से भिड़ेगी. आरसीबी लगातार चार मैच हारकर अंकतालिका में चौथे स्थान पर रही जबकि सनराइजर्स ने जीत की हैट्रिक लगाई है. विराट ने आईपीएल 2020 के 14 मैचों में अबतक 46.00 की औसत और 122.01 के स्ट्राइक रेट से 460 रन बनाए हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज