खेल

IPL 2020: CSK से दूर रैना कपिल शर्मा के शो की शूटिंग में तो हरभजन छुट्टियां मनाने में बिजी

कपिल शर्मा के शो में पत्‍नी संग सुरेश रैना, वहीं बर्फ के बीच हरभजन सिंह
कपिल शर्मा के शो में पत्‍नी संग सुरेश रैना, वहीं बर्फ के बीच हरभजन सिंह

सुरेन रैना (Suresh Raina) आईपीएल (IPL 2020) शुरू होने से पहले चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) का साथ छोड़कर भारत लौट आए थे, वहीं हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) यूएई के लिए रवाना ही नहीं हुए थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 4:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL ) के इतिहास में पहली बार चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) प्‍लेऑफ में नहीं पहुंच पाई. चेन्‍नई टूर्नामेंट से बाहर हो गई है. सीएसके का इस सीजन प्रदर्शन काफी निराशजनक रहा. सीएसके के सीईओ काशी विश्‍वनाथन ने भी स्‍वीकार किया कि टीम क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाई. जिस मैच को सीएसके आसानी से जीत सकती थी, उसमें भी हार मिली. उन्‍होंने कहा कि सुरेश रैना (Suresh Raina) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के टूर्नामेंट से हटने की वजह से टीम का संतुलन बिगड़ गया. पूरे अभियान को टीम को इन दोनों खिलाड़ियों की कमी जरूर खली. सोशल मीडिया पर भी फैंस ने दोनों खिलाड़ियों को वापस बुलाने की मांग की थी.
दरअसल आईपीएल शुरू होने से पहले ही निजी कारणों के चलते रैना और हरभजन टूर्नामेंट से हट गए थे. रैना को टीम के साथ यूएई भी पहुंच चुके थे और फिर वो वहां से भारत लौट आए थे. सीएसके ने बयान जारी करके बताया था कि वो पारिवारिक कारणों के चलते वापस लौटे हैं. हालांकि इसके बाद दोनों खिलाड़ी बाद में भी टीम से नहीं जुड़े.



अब जहां यूएई में चेन्‍नई संघर्ष कर रही है, वहीं रैना कपिल शर्मा के शूट में बिजी हैं तो हरभजन सिंह छुट्टियां मनाने में बिजी नजर आ रहे हैं. सुरेश रैना और उनकी पत्‍नी प्रियंका रैना ने सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो की कुछ तस्‍वीरें भी शेयर की. वहीं हरभजन ने भी बर्फिली वादियों में अपनी तस्‍वीरों को इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया. हालांकि हरभजन की तस्‍वीरों से यह साफ नहीं हो रहा है कि वो अभी की हैं, या उन्‍होंने पुरानी फोटो को शेयर किया.




रैना के भारत लौटने पर काफी विवाद भी हुआ था, जहां सीएसके ने उनके भारत लौटने के पीछे पारिवारिक कारण बताया, तो एन श्रीनिवासन का कहना था कि होटल में पसंद का कमरा न मिलने से नाराज होकर वह टीम का साथ छोड़कर गए हैं. हालांकि बाद में उन्‍होंने अपने इस बयान पर यूटर्न ले लिया था. खैर भारत लौटने के बाद भी रैना नेट्स में अभ्‍यास करते हुए नजर आए थे. यही नहीं वह जम्‍मू कश्‍मीर भी गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज