खेल

IPL 2020: जेब में लकड़ी लेकर घूमता है ये खिलाड़ी, दोस्त की अंग्रेजी से है परेशान

IPL 2020: अक्षर पटेल जेब में लकड़ी का टुकड़ा क्यों रखते हैं?
IPL 2020: अक्षर पटेल जेब में लकड़ी का टुकड़ा क्यों रखते हैं?

दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Akshar Patel) ने खोले टीम के कई राज, कहा इनाम पर रहती है नजर

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 6:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अबतक शानदार प्रदर्शन किया है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम 10 मैचों में 7 जीत के साथ अंक तालिका में पहले नंबर पर है. दिल्ली कैपिटल्स के लिए उसके कप्तान श्रेयस अय्यर, ओपनर शिखर धवन, गेंदबाजी में कागिसो रबाडा और एनरिक नॉर्किया ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. वैसे दिल्ली कैपिटल्स की जीत में ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने भी बेहद अहम भूमिका अदा की है. दिल्ली के इस ऑलराउंडर ने गेंद और बल्ले से अहम योगदान देकर अपनी टीम को जीत दिलाई है. वैसे अक्षर पटेल अपनी टीम के एक खिलाड़ी से काफी परेशान हैं. वो खिलाड़ी उनका दोस्त ही है लेकिन फिर भी वो उसकी बातों से तंग आ चुके हैं. साथ ही अक्षर पटेल अपने साथ एक लकड़ी का टुकड़ा लेकर भी घूमते हैं. क्या है इसका राज? अक्षर पटेल ने खुद इसका खुलासा किया.

जेब में लकड़ी लेकर घूमते हैं अक्षर
दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में बातचीत के दौरान खुलासा हुआ कि अक्षर पटेल अपने साथ एक लकड़ी का टुकड़ा लेकर जाते हैं. इसपर अक्षर ने खुलासा किया कि उनके साथी खिलाड़ी, खासकर मोहित शर्मा, हर्षल पटेल सभी उनकी किफायती गेंदबाजी पर नजर लगाते हैं. अक्षर पटेल उनकी नजर से बचने के लिए ही लकड़ी का टुकड़ा हाथों में रखते हैं. बता दें अक्षर पटेल का इस आईपीएल में इकॉनमी रेट 6 रन प्रति ओवर से भी कम है. वो दिल्ली ही नहीं टूर्नामेंट के सबसे किफायती गेंदबाज हैं.

हर्षल पटेल की अंग्रेजी से परेशान अक्षर
अक्षर पटेल ने खुलासा किया कि वो अपने दोस्त हर्षल पटेल की अंग्रेजी से तंग आ चुके हैं. बता दें हर्षल दिल्ली कैपिटल्स का ही हिस्सा हैं. अक्षर पटेल ने बताया कि हर्षल पटेल विदेशी खिलाड़ियों से भी मुश्किल अंग्रेजी शब्दों का इस्तेमाल करते हैं. अक्षर के मुताबिक हर्षल पटेल पर कभी फिल्म बनी तो वो बॉलीवुड नहीं हॉलीवुड में बनेगी.





IPL 2020: मंगेतर को अपने कमरे में देखकर हैरान रह गए चहल, कहा-छिन गई मेरी आजादी



आईपीएल में दमदार प्रदर्शन
आईपीएल में अगर दिल्ली कैपिटल्स की बात की जाए तो लोग कागिसो रबाडा और एनरिक नॉर्किया जैसे गेंदबाजों का नाम लेते हैं लेकिन अगर आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो अक्षर पटेल इन दोनों ही गेंदबाजों से ज्यादा किफायती रहे हैं. पटेल ने सीजन में 9 मुकाबलों में 8 विकेट झटके हैं और उनका इकॉनमी रेट सिर्फ 5.74 रहा है. चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ अक्षर पटेल ने अपने बल्ले का दम भी दिखाया था. रोमांचक मुकाबले में अक्षर पटेल ने महज 5 गेंदों में नाबाद 21 रन ठोक दिल्ली को 1 गेंद पहले जीत दिला दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज