खेल

IPL 2020: बेन स्टोक्स ने की युजवेंद्र चहल की तारीफ, बोले- 'मैन ऑफ द मैच' मिलना चाहिए

इस मैच में युजवेंद्र चहल ने हालांकि एक ही विकेट लिया, लेकिन वह सबसे ज्यादा इकोनॉमिकल रहे.
इस मैच में युजवेंद्र चहल ने हालांकि एक ही विकेट लिया, लेकिन वह सबसे ज्यादा इकोनॉमिकल रहे.

इंग्लैंड के स्टार ऑल राउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की उनके शानदार प्रदर्शन के लिए जमकर तारीफ की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 11:31 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की उनके शानदार प्रदर्शन के लिए जमकर तारीफ की. सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 28वें मैच में 82 रनों से करारी मात दी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. टॉस जीतने के बाद आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. मिस्टर 360 एबी डिविलियर्स की आक्रामक बल्लेबाजी के कारण आरसीबी ने 20 ओवर में दो विकेट पर 194 रन बनाए. इसके बाद आरसीबी के गेंदबाजों ने बढ़िया गेंदबाजी की और केकेआर को 112 रनों पर रोक दिया.

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली आरसीबी ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की कप्तानी वाली केकेआर पर 82 रनों से बड़ी जीत दर्ज की. आरसीबी की तरफ से वाशिंगटन सुंदर और क्रिस मौरिस ने दो-दो विकेट लिए, लेकिन बेन स्टोक्स सबसे ज्यादा युजवेंद्र चहल से प्रभावित हुए.

IPL 2020: विराट-डिविलियर्स की 100 रन की साझेदारी से बने ये खास रिकॉर्ड्स



इस मैच में युजवेंद्र चहल ने हालांकि एक ही विकेट लिया, लेकिन वह सबसे ज्यादा इकोनॉमिकल रहे. चहल ने 4 ओवर में सिर्फ 12 रन दिए. इसने बल्लेबाजों पर दबाव बनाया. शारजाह में चहल के इस अविश्सनीय प्रदर्शन की बेन स्टोक्स ने तारीफ की. बेन स्टोक्स ने चहल के लिए ट्वीट करते हुए लिखा- ''बल्लेबाजों के खेल में युजवेंद्र चहल को यहां 'मैन ऑफ द मैच' मिलना चाहिए, खासकर शारजाह (Sharjah) में अविश्वसनीय आंकड़ों के लिए.''
युजवेंद्र चहल ने 3 की इकोनॉमी से गेंदबाजी की. पर्पल कैप की दौड़ में चहल पांचवें नंबर पर हैं. सात मैचों में वह 10 विकेट ले चुके हैं.


बता दें कि आजतक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीत पाने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ-साथ अपने खेल में भी आगे बढ़ती हुई नजर आ रही है. आरसीबी अब दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस को कड़ी चुनौती दे रही है. आरसीबी ने अब तक 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल की है. 10 प्वॉइंट और -0.116 नेट रन रेट के साथ आरसीबी तीसरे स्थान पर है. आरसीबी का अगला मैच गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब के साथ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज