खेल

IPL 2020: सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के यह हैं सबसे किफायती और बेस्ट प्लान

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन इस बार यूएई में हो रहा है. .
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन इस बार यूएई में हो रहा है. .

IPL 2020: मैचों लाइव स्ट्रीमिंग डिज़्नी+ हॉटस्टार पर हो रही है जिसके लिए वार्षिक सब्सक्रिप्शन लेना जरूरी है

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 4:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लंबे समय से भारत में क्रिकेट गतिविधियां बंद है. ऐसे में फैंस अपने पसंदीदा स्टार्स को मैदान पर छक्के-चौके लगाते हुए देखना चाहते थे. फैंस को राहत तब मिली जब बीसीसीआई (BCCI) ने स्थगित हो चुके आईपीएल (IPL) को यूएई (UAE) में आयोजित कराने का फैसला किया. लंबे इंतजार के कारण इस बार फैंस आईपीएल का और भी ज्यादा बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि हर किसी के लिए टीवी पर इसे देखना मुमकिन नहीं है. हालांकि आज हम आपको बताएंगे किस तरह आप बिना टीवी आईपीएल के मैचों का लाइव टेलीकास्ट देख सकेंगे.

ड्रीम11 आईपीएल 2020 को केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी या डिज़्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम के वार्षिक सब्सक्रिप्शन के साथ डिज़्नी+ हॉटस्टार पर लाईव स्ट्रीम कर देखा जा सकता है
डिजनी+हॉटस्टार
इसका सालाना सब्सक्रिप्शन 399 रुपए का है और इस पोर्टल पर अकाउंट बनाकर इसे लिया जा सकता है. इस सब्सक्रपिश्न के साथ ही आईपीएल के सारे मैच और उनकी हाइलाइट्स देख सकते हैं.
जियो
अगर किसी के पास जियो सर्विस प्रोवाइडर का सिम है तो वह इसकी मदद से आईपीएल के मैच लाइव देख सकते हैं. इसके लिए उन्होंने 401 रुपए का रिचार्ज कराना होगा. दरअसल इस रिचार्ज के साथ जियो ग्राहक को हॉटस्टार+डिजनी का सालाना सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जाता है.



सिर्फ 401 रुपए ही नहीं बल्कि 598 रुपए के रिचार्ज पर भी डिजनी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है.

एयरटेल
एयरटेल उपभोक्ताओं के पास भी एक अच्छा विकल्प है. अगर आपके पास एयरलटेल का सिम है तो आपको बस 448 का रिचार्ज काराना है. 448 रु. के रिचार्ज में डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी का वार्षिक सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. इसके अलावा कॉल्स और डाटा के भी फायदे मौजूद हैं.
एयरटेल में 448 के अलावा बेहतक कॉल रेट्स औऱ डाटा सुविधा के लिए आप 599 का भी रिचार्ज का करा सकते हैं जिसके साथ आपको डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी का वार्षिक सब्सक्रिप्शन मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज