खेल

KKR की कप्तानी में बदलाव पर बोले ब्रायन लारा, कैंप में कुछ सही नहीं चल रहा

ब्रायन लारा ने बताया, क्यों आईपीएल 2020 में हार रही है कोलकाता नाइट राइडर्स
ब्रायन लारा ने बताया, क्यों आईपीएल 2020 में हार रही है कोलकाता नाइट राइडर्स

वेस्टइंडीज के लीजेंड ब्रायन लारा (Brian Lara) ने कहा कि कप्तान में बदलाव केकेआर (Kolkata Knight Riders) का भाग्य नहीं बदल सकता, बल्कि कप्तानी केकेआर के लिए कभी समस्या नहीं रही.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 3:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) से 82 रन से हारने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Ridres) को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से भी 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले केकेआर की कप्तानी में बदलाव हुआ. दिनेश कार्तिक की जगह इंग्लैंड के ऑयन मॉर्गन को कप्तान बनाया गया. इस पर वेस्टइंडीज के लीजेंड ब्रायन लारा (Brian Lara) ने कहा कि कप्तान में बदलाव केकेआर का भाग्य नहीं बदल सकता, बल्कि कप्तानी केकेआर के लिए कभी समस्या नहीं रही.

ब्रायन लारा ने सुनील नरेन को प्लेइंग इलेवन में वापस लाने की वकालत की. उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में कहा, ''कप्तानी कभी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए समस्या नहीं थी. सुनील नरेन ने उन्हें कई मैच जितवाए हैं.''

बड़ी खबर: सुनील नरेन के बॉलिंग एक्शन को मिली हरी झंडी, खेल सकते हैं आज का मैच



वेस्टइंडीज के दिग्गज लारा ने आंद्रे रसल की परफॉर्मेंस के बारे में कहा, ''रसेल को रनों की जरूरत है, चाहे कप्तान कोई भी हो. मुझे लगता है उन पर काफी दबाव पड़ गया है. अचानक कप्तान बदल दिया गया. उस कैंप में कुछ तो हो रहा है. यह केकेआर की सबसे बुरी हार थी.''
बता दें कि मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 148 रनों पर सीमित कर दिया था. पैट कमिंस ने 53 रन की पारी खेली. इसके बाद पिछले चैंपियंस मुंबई ने क्विंटन डिकॉक की 44 गेंदों पर 78 रनों की पारी की बदौलत 3.1ओवर रहते मैच जीत लिया. डिकॉक ने अपनी पारी में 9 चौके और तीन छक्के लगाए. रोहित शर्मा ने 35 गेंदों पर 36 रन की पारी खेली.

IPL 2020: संगकारा बोले- जडेजा के 20वें ओवर नहीं, इस वजह से हारी चेन्नई सुपर किंग्स

रोहित और डिकॉक के बीच पहली विकेट के लिए 94 रन की भागीदारी हुई. डिकॉक ने प्रसिद्ध के खिलाफ सातवें ओवर में दो चौके और एक छक्का लगा. मुंबई इंडियंस ने इस ओवर में 16 रन बनाए. केकेआर ने रोहित और सूर्यकुमार (10) को आउट करके मैच में वापसी की कोशिश की, लेकिन हार्दिक पंड्या ने 11 गेंदों में 21 रन बनाकर जीत सुनिश्चित कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज