खेल

IPL 2020: अंबाती रायडू ने बल्ले से दिया विराट कोहली और रवि शास्त्री को जवाब! धोनी बोले- कमाल की पारी

अंबाती रायडू
अंबाती रायडू

Ambati Rayudu in IPL 2020: चौथे नंबर पर बैटिंग करने वाले राडयू ने सिर्फ 48 गेंदों पर 71 रनों की धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने इस दौरान 6 चौके और तीन छक्के लगाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 8:22 AM IST
  • Share this:
अबू धाबी. आईपीएल 2020 (IPL 2020) के पहले मैच के बाद हर जगह सिर्फ और अंबाति रायडू (Ambati Rayudu ) की चर्चा है. एक ऐसा बल्लेबाज़ जिसने मैदान पर उतरते ही अपने आलोचकों को करारा जवाब दे दिया. एक ऐसी पारी जिसने टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को बता दिया कि पिछले साल वर्ल्ड कप (world cup 2019) से उन्हें नजरअंदाज करना टीम मैनेजमेंट की सबसे बड़ी भूल थी. रायडू की दमदार पारी ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से लेकर बड़े-बड़े दिग्गजों को उनका दीवाना बना दिया है. ऐसा ऐसी दमदार पारी जहां आक्रमकता और संयम दोनों का शानदार तालमेल देखने को मिला.

धोनी ने की जमकर तारीफ
मैच के बाद कप्तान धोनी ने रायडू की जम कर तारीफ की. उन्होंने कहा कि रायडू ने कमाल की पारी खेलते हुए फाफ ड्यूप्लेसी के साथ जबरदस्त साझेदारी की. बता दें कि चौथे नंबर पर बैटिंग करने वाले राडयू ने सिर्फ 48 गेंदों पर 71 रनों की धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने इस दौरान 6 चौके और तीन छक्के लगाए. शुरुआती झटके के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दबाव में आ गई थी. लेकिन इसके बाद रायडू ने ड्यूप्लेसी के साथ 115 रनों की शानदार साझेदारी कर टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया.





रायडू का करारा जवाब
पिछले साल वर्ल्ड कप में मौका न मिलने के बाद रायडू इतने निराश हुए कि उन्होंने सिर्फ 34 साल की उम्र में क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. हालांकि बाद में कुछ महीनों के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया. अब आईपीएल में धोनी जैसे धुरंधर कप्तान रायडू की अहमियत अच्छी तरह समझते हैं. लिहाजा चौथे नंबर पर इस बार राडयू चेन्नई के लिए हर मैच में जीत का प्लैटफॉर्म तैयार कर सकते हैं. ये तो बस शुरुआत है. आने वाले मौचों में रायडू के बल्ले से और भी बड़ी पारियां दिख सकती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज