खेल

IPL 2020: चेन्‍नई की टीम में होगा बदलाव! कोच ने उम्रदराज बल्‍लेबाजों से की बड़ी अपील

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पर लीग से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है (फाइल फोटो)
चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पर लीग से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है (फाइल फोटो)

चेन्नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 37 रन से हार का सामना करना पड़ा. यह पिछले सात मैचों में उसकी पांचवीं हार है

  • Share this:
दुबई. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग (stephen fleming) ने अपनी टीम के उम्रदराज बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन का आग्रह करते हुए कहा कि अगर उनकी टीम इसी तरह से खेलती रही तो उनके लिए प्लेऑफ में पहुंचना दूर की कौड़ी हो जाएगा.चेन्नई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ शनिवार को 37 रन से हार का सामना करना पड़ा. यह पिछले सात मैचों में उसकी पांचवीं हार है. चेन्नई की टीम की औसत उम्र 30 वर्ष से अधिक है और टीम की अगुआई 39 वर्षीय महेंद्र सिंह धोनी कर रहे हैं.

फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा कि अगर हमें अपने दो विदेशी खिलाड़ियों से शीर्ष क्रम में अच्छी शुरुआत नहीं मिलती है तो हमारी स्थिति खराब होती जा रही है. इसलिए हम सकारात्मक समाधान ढूंढ रहे हैं. हम बीच के ओवरों में अधिक बेहतर प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहे हैं.

प्लेऑफ दूर की कौड़ी
न्यूजीलैंड के इस पूर्व कप्तान से पूछा गया कि क्या यह उनके कार्यकाल का सबसे चुनौतीपूर्ण समय है और क्या उनकी टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना है . उन्होंने कहा कि अगर हमने ऐसा ही खेलना जारी रखा तो प्लेऑफ दूर की कौड़ी बन जाएगा.
यह भी पढें: 



IPL 2020: हार के बीच धोनी को मिला पूर्व क्रिकेटर किरमानी का साथ, बोले-आलोचना करने वालों की सोच पर तरस आता है

Happy B'day Hardik Pandya: 9वीं क्‍लास में हुए फेल तो पंड्या ने छोड़ दी थी पढ़ाई, फिर ऐसे बने क्रिकेटर

फ्लेमिंग ने कहा कि यदि कुछ अन्य कारकों पर गौर करते हो तो यह उम्रदराज टीम है. इसके अलावा परिस्थितियां है. इस स्तर पर स्पिनर अपनी थोड़ी भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन वे वैसी महत्वपूर्ण भूमिका नहीं निभा रहे हैं जिसके कि हम आदी रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम प्रतिस्पर्धा करने और खेल की अपनी शैली को बदलने के तरीके ढूंढ रहे हैं बशर्ते हम अपने चयन में निरंतरता रखें. हम बदलाव की सोच रहे हैं. हम जीत का रास्ता खोज रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज