लाइव टीवी
Elec-widget

IPL 2020: अंबाती रायडू्, केदार जाधव और मुरली विजय को अपनी टीम में नहीं चाहते एमएस धोनी!

News18Hindi
Updated: November 13, 2019, 11:17 PM IST
IPL 2020: अंबाती रायडू्, केदार जाधव और मुरली विजय को अपनी टीम में नहीं चाहते एमएस धोनी!
खिलाड़ियों को ट्रेड करने की आखिरी तारीख 14 नवंबर है

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के लिए खिलाड़ियों की नीलामी अगले महीने कोलकाता में होगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2019, 11:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL) के अगले सीजन के लिए दिसंबर में कोलकाता में नीलामी होने वाली है और इससे पहले आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) अपने सबसे पुराने खिलाड़ियों की छुट्टी कर सकती है. MYKhel.Com के अनुसार सीएसके आईपीएल की नीलामी से पहले अपने पुराने खिलाड़ी अंबाती रायडू (Ambati Rayudu), केदार जाधव और मुरली विजय रिलीज करने की योजना बना रही है. दो साल का प्रतिबंध झेलने के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni)  की अगुआई में सीएसके ने खिताब जीतकर आईपीएल में वापसी की थी. वहीं इस साल आईपीएल की रनर अप रही थी. चेन्नई को 2018 में चैंपियन बनाने में अंबाती रायडू की अहम भूमिका रही थी. खबर के अनुसार रायडू और जाधव को ऑक्शन पूल में डाला जाएगा, जिससे बाद में सीएसके ही कम कीमत में वापस खरीद सके.
आईपीएल (IPL) के आने वाले सीजन का ट्रेड 14 नवंबर तक ही खुला है और सभी टीमों को इस समय तक अपने रीटेन और रिलीज खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट सौंपनी होगी. इन तीन के अलावा ऐसी भी खबर है कि लेग स्पिनर कर्ण शर्मा (Karm Sharma) और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को भी रिलीज किया जा सकता है.

ms dhoni, ipl., ambati rayudu,
आईपीएल 2018 में अंबाती रायडू ने 602 रन बनाए थे


जीत के हीरो रह चुके हैं रायुडू

2018 का आईपीएल सीजन अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) के लिए शानदार रहा था. उन्होंने 16 मैचों में 602 रन बनाए थे और फिर उन्हें 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में मौका भी दिया गया था. वहीं जाधव पिछले दो साल से अपने फिटनेस से जूझ रहे हैं और नेशनल टीम में वह अंदर- बाहर हो रहे हैं. चेन्नई ने उन्हें 7.8 करोड़ रुपये की मोटी रकम देकर टीम में शामिल किया था.  पिछले कुछ समय से शेन वॉटसन (Shane Watson) और फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis)  के प्रदर्शन ने टीम में मुरली विजय की स्थिति को नुकसान पहुंचाया है. विजय किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स का भी प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.  कर्ण शर्मा को पांच करोड़ रुपये में चेन्नई ने खरीदा था, जबकि पिछले साल 2 करोड़ रुपये में शार्दुल ठाकुर टीम के साथ जुड़े थे.

Breaking: रोहित की टीम में आया यह स्टार गेंदबाज, वर्ल्ड कप में मचाया था तहलका

मंधाना की फोटो से छेड़छाड़ कर लगाई लिपस्टिक, सोशल मीडिया पर भड़के प्रशंसक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 8:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com