खेल

  • associate partner

IPL 2020: फिर हुआ धोनी समेत पूरी चेन्नई सुपरकिंग्स का कोरोना टेस्ट, ये रहा नतीजा

IPL 2020: फिर हुआ धोनी समेत पूरी चेन्नई सुपरकिंग्स का कोरोना टेस्ट, ये रहा नतीजा
चेन्नई सुपरकिंग्स का फिर हुआ कोरोना टेस्ट, ये रही रिपोर्ट

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) टीम के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 3:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2020 की तैयारियों के लिए अबतक प्रैक्टिस करने नहीं उतर पाई चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खेमे से बड़ी खबर सामने आई है. चेन्नई सुपरकिंग्स के सभी खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं. बता दें चेन्नई की टीम के 13 सदस्य कोरोना से पीड़ित पाए गए थे, जिसकी वजह से टीम का क्वारंटीन पीरियड बढ़ा दिया गया था. हालांकि सोमवार को हुए नए कोरोना टेस्ट में सभी पॉजिटिव सदस्य नेगेटिव पाए गए हैं. मतलब दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ भी कोरोना से उबर चुके हैं.

फिर होगा कोरोना टेस्ट
चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के सभी सदस्य कोरोना टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं लेकिन अभी भी टीम का प्रैक्टिस करने का रास्ता साफ नहीं हुआ है. दरअसल गुरुवार को चेन्नई की पूरी टीम का एक बार फिर कोरोना टेस्ट होगा और इसी के बाद ही उसे प्रैक्टिस की इजाजत मिलेगी. अगर दूसरे टेस्ट में भी सभी सदस्य नेगेटिव पाए गए तो धोनी एंड कंपनी 5 सितंबर से प्रैक्टिस के लिए उतर पाएगी.

चेन्नई के दो मैच विनर पहुंचे दुबई
बता दें साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर फाफ डुप्लेसी, लुंगी एनगिडी और कैगिसो रबाडा 19 सितंबर से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये मंगलवार को यूएई पहुंच गए. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान डुप्लेसिस और तेज गेंदबाज एनगिडी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में हैं जबकि रबाडा दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़े. इन दोनों फ्रेंचाइजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर तीनों खिलाड़ियों की तस्वीरें साझा की हैं. तीनों खिलाड़ियों को छह दिन तक पृथकवास पर रहना होगा. उनके पहले, तीसरे और छठे दिन परीक्षण किये जाएंगे और इन तीनों में नेगेटिव आने पर वे अभ्यास शुरू कर सकते हैं.  भारत के सभी खिलाड़ी पहले ही यूएई पहुंच चुके थे और उन्होंने छह दिन के पृथकवास की अवधि भी पूरी कर ली है जो बीसीसीआई की मानक संचालन प्रक्रिया का हिस्सा है.



ये भी पढ़ेंः- जमीन से जुड़ी सोच वाले व्यक्ति थे प्रणब मुखर्जी, क्लर्क से भारत रत्न तक का सफर

सुरेश रैना पर बयान से पलटे चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन, अब कही ये बात

बता दें चेन्नई सुपरकिंग्स को पहले ही आईपीएल 2020 में बड़ा झटका लग चुका है. उनके मैच विनर खिलाड़ी सुरेश रैना टूर्नामेंट छोड़कर भारत लौट चुके हैं. रैना के आईपीएल छोड़ने की वजह निजी है. हाल ही में पठानकोट में उनके रिश्तेदारों के घर पर हमला हुआ था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. सुरेश रैना ने पंजाब पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. अब देखना ये है कि रैना के रिश्तेदारों को इंसाफ कब मिलता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज