IPL 2020: दशहत में है चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम, एमएस धोनी तक नहीं करवा पाए थे सुरेश रैना को शांत!

IPL 2020: दशहत में है चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम, एमएस धोनी तक नहीं करवा पाए थे सुरेश रैना को शांत!
चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने शनिवार को ट्वीट करके जानकारी दी थी कि पारिवारिक कारणों के चलते रैना ने आईपीएल 2020 से हटने का फैसला ले लिया है और वह घर वापस लौट गए.

एक खबर के मुताबिक चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) में कोरोना फैलने की खबर सुनने के बाद सुरेश रैना (Suresh Raina) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) सहित हर किसी को बार- बार फोन किया था. सभी ने उन्‍हें समझाने की भरपूर कोशिश की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 3:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के स्‍टार खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) भारत लौट आए हैं. हालांकि फ्रेंचाइजी ने शनिवार को बताया कि रैना ने पारिवारिक कारणों के चलते भारत जाने का फैसला लिया, मगर अब आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रैना ने कोरोना के डर से ये कदम उठाया. जैसे ही सीएसके में कोरोना (Coronavirus) के मामलों की खबर मिली, रैना परेशान हो गए थे और उन्‍हें अपने बच्‍चों की याद सताने लगी थी.

सुरेश रैना के करीबी दोस्‍त अजय सेठी ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि बार बार मैसेज करने के बाद रैना ने उन्‍हें फोन किया. उन्‍होंने सीएसके का कैंप छोड़ने का फैसला ले लिया. वह पत्‍नी प्रियंका और दोनों बच्‍चों को लेकर चितिंत थे.

दशहत में सीएसके टीम
वहीं सीएसके कैंप के एक खिलाड़ी ने इनसाइड स्‍पोर्ट को बताया कि टीम में कोरोना के मामले को देखते हुए कई खिलाड़ी दशहत में हैं. खिलाड़ी ने कहा कि हमने हर संभव सावधानी बरती और बीसीसीआई (BCCI) के दिशानिर्देशों का पालन किया, मगर फिर भी वायरस ने टीम को रोक दिया. कुछ खिलाड़ी सच में बहुत घबरा रहे हैं. वहीं टाइम्‍स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार टीम में कोरोना फैलने की खबर सुनने के बाद रैना ने अपने सबसे करीबी और अच्‍छे दोस्‍त एमएस धोनी (MS Dhoni) सहित हर किसी को फोन किया. टीम के सभी लोगों ने उन्‍हें समझाने की कोशिश की, मगर वो डर की गिरफ्त में आ चुके थे.
यह भी पढ़ें: 



टी20 में बना अद्भुत वर्ल्ड रिकॉर्ड, बल्लेबाज ने एक ही दिन में जड़ दिया शतक और अर्धशतक

IPL 2020 से हटने के बाद सुरेश रैना ने कहा- बच्‍चों से ज्‍यादा अहम कुछ नहीं!

सूत्र ने बताया कि शुक्रवार की रात को काफी हंगामा हुआ था. उन्‍होंने टीम के साथी, कोच स्‍टीफन फ्लेमिंग, कप्‍तान एमएस धोनी को बार बार फोन करने की कोशिश की. यहां तक कि धोनी ने उन्‍हें चीजें समझाने की कोशिश भी की, मगर कुछ फायदा नहीं हुआ. वहीं अजय सेठी का कहना है कि भारत में क्‍वारंटीन पूरा होने के बाद रैना इस मुद्दे पर बात करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज