लाइव टीवी

IPL 2020 नीलामी से पहले एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स से इन 6 खिलाड़ियों की छुट्टी

News18Hindi
Updated: November 15, 2019, 8:17 PM IST
IPL 2020 नीलामी से पहले एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स से इन 6 खिलाड़ियों की छुट्टी
महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं.

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) ने 5 खिलाड़ियों को बाहर करने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2019, 8:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की सबसे कामयाब टीमों में से एक चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) की नीलामी से पहले 5 खिलाड़ियों को बाहर कर दिया है. खिलाड़ियों को बाहर करने या न करने की डेडलाइन के दिन सीएसके ने अपनी टीम से ज्‍यादातर युवाओं को ही बाहर का रास्‍ता दिखाया. टि्वटर पर पोस्‍ट कर बाहर किए गए खिलाड़ियों की जानकारी दी गई. इसके तहत इंग्‍लैंड के विकेटकीपर बल्‍लेबाज सैम बिलिंग्‍स (Sam Billings), ऑलराउंडर डेविड विली (David Wiley), युवा भारतीय बल्‍लेबाज ध्रुव शौरी, चैतन्‍य बिश्‍नोई और तेज गेंदबाज मोहित शर्मा को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने टीम से बाहर कर दिया है.

आईपीएल 2019 में नहीं खेले थे विली
डेविड विली ने व्‍यक्तिगत वजहों से 2019 के आईपीएल में हिस्‍सा नहीं लिया था. अपने दूसरे बच्‍चे के पैदा होने के चलते उन्‍होंने पत्‍नी के साथ समय बिताने का फैसला किया था. विली चोटिल नहीं थे ऐसे में सीएसके को उनका रिप्‍लेसमेंट में नहीं मिला. बता दें कि केदार जाधव के आईपीएल 2018 के पहले मैच में चोटिल होने के बाद विली को रिप्‍लेसमेंट के रूप में टीम में शामिल किया गया था.

लुंगी एनगिडी (दाएं) की जगह लेने वाले स्‍कॉट कुगलइन को सीएसके ने रिलीज कर दिया है.


सैम बिलिंग्‍स ने दिया ये बयान
सैम बिलिंग्‍स ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स से रिलीज किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर बयान जारी किया. उन्‍होंने कहा कि चेन्‍नई के साथ 2 साल शानदार रहे. इस टीम के लिए उनके दिल में हमेशा स्‍पेशल जगह रहेगी. बिलिंग्‍स ने कहा, 'चेपॉक में पहले मैच की रात उनकी पसंदीदा यादों में से एक है. जो मौका उन्‍हें मिला उसके लिए वे शुक्रगुजार हैं.'

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम आईपीएल 2020 की नीलामी से पहले अपने पर्स में 12 करोड़ रुपये की रकम चाहती है. 5 खिलाड़ियों को रिलीज करने से उसके पास इतनी रकम आएगी.
Loading...

चेन्‍नई ने इन्‍हें अपने साथ रखा
टीम ने जिन खिलाड़ियों को बरकरार रखा है, उनमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, हरभजन सिंह, अंबाती रायुडू, मुरली विजय, केदार जाधव, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी, एन जगदीशन, कर्ण शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो और ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर शेन वाटसन भी शामिल हैं.

किंग्‍स इलेवन पंजाब से डेविड मिलर की छुट्टी, 40 साल के क्रिस गेल को रखा

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने IPL 2019 के सबसे महंगे खिलाड़ी को निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 5:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...