खेल

IPL 2020: ओपनिंग मैच से पहले CSK को बड़ा झटका, 19 सितंबर को नहीं खेलेगा यह बल्‍लेबाज!

ऋतुराज गायकवाड़ को अभी भी कोरोना है (फाइल फोटो)
ऋतुराज गायकवाड़ को अभी भी कोरोना है (फाइल फोटो)

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) में सुरेश रैना (Suresh Raina) की जगह लेने वाले इस बल्‍लेबाज की दूसरी बार कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2020, 4:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) शुरू होने से पहले ही चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) ने इस बार काफी सुर्खियों बटोर ली है. दल में 2 खिलाड़ियों सहित कुल 13 लोगों का कोरोना संक्रमित होना, सुरेश रैना (Suresh Raina) का अचानक भारत लौटना और फिर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के आईपीएल से हटने से टीम सुर्खियों में रही. रैना के अचानक भारत लौटने पर बहस छिड़ गई थी. हालांकि उनके लौटने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को उनके विकल्‍प के रूप में देखा जा रहा था, मगर क्रिकइंफो की खबर के अनुसार गायकवाड़ 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ ओपनिंग मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे.

दरअसल गायकवाड़ उन 2 खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्‍हें कोरोना हुआ. हालांकि बाकी सभी लोग कोरोना से उबर चुके हैं, मगर गायकवाड़ अभी भी कोरोना से संघर्ष कर रहे हैं और क्‍वारंटीन हैं. दूसरी बार उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दो बार कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही गायकवाड़ टीम के बायो बबल में शामिल हो पाएंगे. इसी वजह से वह पहले मैच में चयन के लिए उपलब्‍ध नहीं होंगे.

चेन्‍नई के सीईओ काशी विश्वनाथन के अनुसार टीम मैनेजमेंट को गायकवाड़ को बीसीसीआई से क्‍लीन चिट मिलने का इंतजार है. इसके बाद उन्‍हें फिटनेस टेस्‍ट पास करना होगा. इसके लिए उन्‍हें करीब दो दिन का समय लगेगा और इसके बाद ही बताया जा सकेगा कि उनकी टीम में वापसी कब होगी .



यह भी पढ़ें: 
रिश्‍तेदारों की हत्‍या होने के बाद पहली बार पठानकोट पहुंचे सुरेश रैना, पुलिस के लिए लिखा खास मैसेज

युवराज सिंह को अपने हीरो विवि रिचर्ड्स की बात सुननी चाहिए या शाहिद अफरीदी की!

अन्‍य विकल्‍पों पर सोच रहा सीएसके
ऋतुराज को सुरेश रैना के विकल्‍प के रूप में देखा जा रहा था, मगर अब मौजूदा हालात को देखते हुए टीम मैनेजमेंट अन्‍य विकल्‍प के बारे में सोच रहा है. ऐसे में अंबाती रायुडू नंबर तीन पर बल्‍लेबाजी कर सकते हैं.
पिछले 10 दिनों से सीएसके की टीम पूरी ताकत के साथ ट्रेनिंग कर रही है. वहीं खबर के अनुसार बीसीसीआई मेडिकल ऑफिसर नितिन पटेल भी अभी क्‍वारंटीन हैं, क्‍योंकि अभी उनकी कोविड रिपोर्ट भी नेगेटिव नहीं आई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज