खेल

IPL 2020: एमएस धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में किये 3 बड़े बदलाव, ये है Playing 11

एमएस धोनी ने एक हफ्ते के ब्रेक के बाद 3 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया
एमएस धोनी ने एक हफ्ते के ब्रेक के बाद 3 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) अंक तालिका में आखिरी 8वें नंबर पर है, सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) 7वें नंबर पर है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 7:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2020 के 14वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला हो रहा है और इस मैच के लिए एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बड़े बदलाव किये हैं. धोनी ने मुरली विजय, ऋतुराज गायकवाड़ और जोश हेजलवुड को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया है. उनकी जगह धोनी ने शार्दुल ठाकुर, अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है.

चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेइंग इलेवन- शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, फाफ डुप्लेसी, केदार जाधव, एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, सैम कर्रन, शार्दुल ठाकुर, पीयूष चावला, दीपक चाहर.

बता दें चेन्नई सुपरकिंग्स एक हफ्ते के बाद मैदान पर उतर रही है. ब्रेक के दौरान धोनी और कोच फ्लेमिंग ने टीम की प्लेइंग इलेवन को बदलने पर विचार किया. ड्वेन ब्रावो पहली बार आईपीएल 2020 में खेलने उतर रहे हैं, वहीं शार्दुल भी इस सीजन का अपना पहला मैच खेलेंगे. शार्दुल गेंदबाजी के साथ-साथ अच्छी बल्लेबाजी भी कर सकते हैं. वहीं पहले मैच में अर्धशतक लगाने वाले रायडू दो मैचों में आराम के बाद मैदान पर उतरेंगे.



सनराइजर्स ने नहीं बदली प्लेइंग इलेवन
एक ओर जहां चेन्नई की टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किये वहीं हैदराबाद बिना बदलाव के साथ मैदान पर उतरी.

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन- डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और टी नटराजन

हैदराबाद पर भारी चेन्नई सुपरकिंग्स
चेन्नई सुपरकिंग्स के पास आईपीएल 2020 में दूसरी जीत हासिल करने का अच्छा मौका है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स का रिकॉर्ड अच्छा है. आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स ने हैदराबाद को 75 फीसदी मैचों में मात दी है. साल 2018 के बाद से दोनों टीमों के बीच हुए 6 मुकाबलों में से 5 में चेन्नई सुपरकिंग्स ने बाजी मारी है. हालांकि इस सीजन में कोई भी टीम फेवरेट नहीं दिखाई दे रही है, हैदराबाद के अंदर चेन्नई को चौंकाने का पूरा दम है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज