खेल

  • associate partner

बड़ी खबर : एमएस धोनी से झगड़े पर सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

बड़ी खबर : एमएस धोनी से झगड़े पर सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान
कहा जा रहा था कि यूएई में एमसस धोनी और सुरेश रैना के बीच भी विवाद हुआ था (फाइल फोटो )

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा कि वो इस बात को लेकर चिंता में थे कि अगर उन्‍हें कुछ हो जाता है तो उनके परिवार का क्‍या होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 4:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सुरेश रैना (Suresh Rana) आईपीएल (IPL 2020) और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) को छोड़कर वापस भारत लौट आए हैं, मगर अब खबर आ रही है कि वह टीम के पास वापस लौट सकते हैं. रैना के भारत लौटने पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. मगर मंगलवार को रैना ने साफ कर दिया था कि वो पारिवारिक कारणों के चलते भारत लौटे हैं. हालांकि टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने कहा था कि रैना होटल में पसंद का कमरा न मिलने से नाराज थे.

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्‍टार ऑलराउंडर रैना ने क्रिकबज से बात करते हुए भारत लौटने के अपने फैसले के बारे में बताया. रैना ने कहा कि वह अपने परिवार की वजह से वापस लौटे हैं. उन्‍होंने कहा कि मैं इस बात को लेकर चिंतित था कि यदि मुझे कुछ हो जाता है कि उनका क्‍या होगा. मेरा परिवार मेरे लिए अहम है. इस दौरान मैं इसी बात को लेकर चिंतित हूं. मैंने पिछले 20 दिनों से अपने बच्‍चों को नहीं देखा है. वापस लौटने के बाद से ही मैं क्‍वारंटाइन हूं.

अभी भी कर रहे हैं ट्रेनिंग
सीएसके के साथ अपने भविष्‍य को लेकर सुरेश रैना ने कहा कि मैं अभी क्‍वारंटाइन हूं और अभी भी ट्रेनिंग कर रहा हैं. आप नहीं जानते कि आप शायद मुझे फिर से कैंप में देख सकते हैं. बायो बबल के बारे में रैना ने कहा कि बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट सभी को सुरक्षित रखने के लिए बहुत ही अच्‍छा काम कर रहा है. यह सभी के लिए नया है. यह काफी सुरक्षित वातावरण है. कोई भी इधर उधर नहीं जा सकता. हम सभी अपने कमरे में थे और हर दूसरे दिन टेस्‍ट होता था.
माही भाई मेरे लिए सब कुछ


रैना के भारत लौटने पर कहा जा रहा था कि उनका एमएस धोनी (MS Dhoni) से भी विवाद हुआ है. रैना ने कहा कि सीएसके मेरा परिवार है और माही भाई मेरे लिए सब कुछ हैं. मेरे लिए ये कठिन फैसला था, जो मुझे लेना पड़ा. मेरा सीएसके से कोई विवाद नहीं हैं. कोई भी बिना ठोस कारण के साढ़े 12 करोड़ रुपये नहीं छोड़ सकता. मैंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया है और मैं अभी करीब पांच साल आईपीएल खेल सकता हूं.



यह भी पढ़ें: 

Happy Birthday Ishant Sharma: 10वीं फेल खिलाड़ी, जिसने लगाई पॉन्टिंग की 'क्लास'


पठानकोट हादसे से परेशान है पूरा परिवार
पिछले महीने रैना की बुआ और अंकल पर पठानकोट में हमला हुआ था, जिसमें उनके अंकल और कजिन की मौत हो गई. रैना ने इस हादसे के बारे में कहा कि पठानकोट की घटना बहुत भयानक थी. इससे हमारा पूरा परिवार परेशान है और यह वापस आने और उनको संभालने की मेरी जिम्‍मेदारी थी. अभी भी मुझे अपने माता पिता से मिलना है और अपनी बुआ से भी मिलना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज