खेल

खत्म हो सकता है चेन्नई सुपर किंग्स के साथ सुरेश रैना और हरभजन सिंह का कॉन्ट्रैक्ट: रिपोर्ट

टीम से हटाने की तैयारी
टीम से हटाने की तैयारी

IPL 2020: सुरेश रैना (Suresh Raina) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने निजी वजहों का हवाला देते हुए इस बार के आईपीएल से हटने का फैसला किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 3:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल में 3 मैचों में 2 हार के बाद के चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings) के हौसले पस्त हैं. धोनी की टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे है. 2 लगातर मैचों में हार के बाद आज धोनी की टीम जीत की तलाश में एक बार फिर से मैदान पर उतरेगी. इस बीच खबर है कि चेन्नई सुपर किंग्स अपने पुराने दो दिग्गजों सुरेश रैना (Suresh Raina) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को टीम से हटाने की तैयारी में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक CSK इन दोनों खिलाडि़यों का कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने की तैयारी में है. बता दें कि इन दोनों खिलाड़ियों ने निजी वजहों का हवाला देते हुए इस बार के आईपीएल से हटने का फैसला किया था.

खत्म होगा कॉन्ट्रैक्ट!
स्पोर्ट्स की वेबसाइट इंसाइडस्पोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स ने इन दोनों खिलाड़ियों को टीम से हटाने के प्रक्रिया शुरू कर दी है. बता दें कि सीएसके ने अपने ऑफिसियल वेबसाइट से पहले ही इन दोनों का नाम हटा दिया है. पिछले दिनों सुरेश रैना की वापसी को लेकर CSK के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा था कि रैना की वापसी मुश्किल लग रही है. उन्होंने कहा था कि इस वक्त उनकी टीम रैना को वापस लाने पर विचार नहीं कर सकती. वो खुद वापस गए थे. ऐसे में टीम उनके फैसले का सम्मान करती है. इसके बाद रैना ने CSK को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया था.


कितने का है कॉन्ट्रैक्ट?


रैना को सीएसके की ओर से इस सीजन में खेलने के लिए 11 करोड़ रुपये और भज्जी को 2 करोड़ रुपये मिलने थे. लेकिन दोनों को फिलहाल इस सीजन में फ्रेंचाइजी टीम की तरफ से कोई पैसा नहीं मिलेगा. बता दें कि रैना को सीएसके ने 11 करोड़ रुपये में रिटेन किया था, जबकि भज्जी को 2018 के ऑक्शन में 2 करोड़ रुपये में खरीदा था. ऐसे में अगले साल ये दोनों खिलाड़ी किसी दूसरी टीम में जा सकते हैं. सुरेश रैना को लंबा अनुभव है. वो इस वक्त 33 साल के हैं ऐसे में दूसरी टीमें उन्हें खरीदने में दिलचस्पी दिखा सकती है. जबकि हरभजन के लिए दूसरी टीम में जाना आसान नहीं होगा. वो 40 साल के हो चुके हैं.

रैना से नाराज़ है टीम के मालिक
बता दें कि रैना इस बार आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले निजी वजहों से वापस लौट आए थे. जबकि हरभजन सिंह ने यूएई जाने से मना कर दिया था. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्नीनिवासन ने रैना के फैसले पर नाराज़गी जताई थी. कहा जा रहा है कि आईपीएल छोड़कर आने से टीम के मालिक एन श्रीनिवासन उनसे खासे नाराज हैं. उन्होंने पिछले दिनों एक बयान में कहा था कि रैना होटल के कमरे को लेकर नाराज होकर भारत लौट आए. इसके साथ ही श्रीनिवासन ने भी कहा था कि कामयाबी उनके सिर पर चढ़ गई है. श्रीनिवासन ने कहा था
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज