खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: राजस्‍थान के खिलाफ चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने किए दो बड़े बदलाव, जानिए दोनों की प्‍लेइंग XI

    चेन्‍नई पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है (फाइल फोटो)
    चेन्‍नई पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है (फाइल फोटो)

    चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्‍टार खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो चोटिल हैं. वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स ने भी एक बदलाव किया है

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 19, 2020, 7:10 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 37वें मुकाबले में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) ने राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला लिया. चेन्‍नई और राजस्थान दोनों ही पॉइंट टेबल में आखिरी दो स्‍थानों पर है. जीत की तलाश कर रही चेन्‍नई ने दो बड़े बदलाव किए हैं. ड्वेन ब्रावो चोटिल हैं और उनकी जगह जोश हेजलवुड को मौका दिया गया हैं. ड्वेन ब्रावो ग्रोइन की चोट के कारण कम से कम कुछ मैचों से बाहर रहेंगे. कर्ण शर्मा की जगह पीयूष चावला को शामिल किया गया है. वहीं राजस्‍थान ने एक बड़ा बदलाव किया है. जयदेव उनादकट की जगह अंकित राजपूत को मौका दिया गया है.

    चेन्‍नई और राजस्‍थान दोनों पर ही टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है.चेन्‍नई ने अभी तक इस सीजन 9 मैच खेले हैं. जिसमें से वह सिर्फ तीन मैच ही जीत पाई. पॉइंट टेबल में वह 6 अंकों के साथ सातवें स्‍थान पर है. वहीं दूसरी तरफ राजस्‍थान रॉयल्‍स भी इस सीजन बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. राजस्‍थान पॉइंट टेबल में सबसे आखिरी पायदान पर है. राजस्‍थान ने भी अभी इस सीजन में 9 में से तीन मैचों में ही जीत दर्ज की है. पहले बल्‍लेबाजी चुनने के फैसले पर धोनी ने कहा कि  यह विकेट पहले भी इस्तेमाल किया जा चुका है जिसके कारण यह मैच के आगे बढ़ने के साथ-साथ धीमा होगा.

    यह भी पढ़ें: 

    CSK vs RR Live Score, IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता टॉस, राजस्थान रॉयल्स पहले करेगी गेंदबाजी


    धोनी से तुलना कर फैंस ने कहा 'थाला', तो के एल राहुल ने कह दी दिल छूने वाली बात



    पहले बल्‍लेबाजी चुनने के फैसले पर धोनी ने कहा कि  यह विकेट पहले भी इस्तेमाल किया जा चुका है जिसके कारण यह मैच के आगे बढ़ने के साथ-साथ धीमा होगा.

    चेन्‍नई सुपर किंग्‍स प्‍लेइंग इलेवन: फाफ डू प्‍लेसी, सैम कुरेन, शेन वॉटसन, अंबताी रायडू, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड

    राजस्‍थान रॉयल्‍स की प्‍लेइंग इलेवन: जोस बटलर, रॉबिन उथप्‍पा, संजू सैमसन, स्‍टीव स्मिथ, बेन स्‍टोक्‍स, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, अंकित राजपूत, कार्तिक त्‍यागी
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज