खेल

IPL 2020: जानें क्‍या होगी CSK और SRH की Predicted Playing 11!


सीएसके पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है (फोटो क्रेडिट: आईपीएल ट्विटर हैंडल)
सीएसके पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है (फोटो क्रेडिट: आईपीएल ट्विटर हैंडल)

आईपीएल (IPL 2020) के इस सीजन में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (sunriers hyderabad) की टीमें दूसरी बार आमने सामने हो रही है. पिछली बार हैदराबाद ने सात रन से जीत दर्ज की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 4:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 29वें मुकाबले में मंगलवार को एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) और डेविड वॉर्नर (David Warner) की सनराइजर्स हैदराबाद  की टीम आमने सामने होगी. इस सीजन में दोनों टीमें दूसरी बार आमने सामने होगी, पिछली बार दोनों के बीच सीजन का 14वां मैच खेला गया था, जहां हैदराबाद ने चेन्‍नई पर सात रन से जीत दर्ज की थी. हैदराबाद ने सात में से तीन मैचों में जीत दर्ज की है, वहीं सीएसके की टीम सात में से दो मैच ही जीत पाई. वॉर्नर एंड कंपनी की नजर सीएसके पर एक और जीत दर्ज करने की होगी, वहीं तीन बार की चैंपियन और पिछले सीजन की रनरअप सीएसके लय में आने की कोशिश कर रही है.

चेन्‍नई पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल चेज मास्‍टर धोनी की टीम इस सीजन संघर्ष करती हुई नजर आ रही है. सीएसके के बल्‍लेबाज इस सीजन में जूझते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं हैदराबाद के लिए बल्‍लेबाजी चिंता का विषय नहीं है. उनके पास जॉनी बेयरस्‍टो, कप्‍तान डेविड वॉर्नर, मनीष पांडे और केन विलियमसन जैसे विस्‍फोटक बल्‍लेबाज हैं, जिनके पास खुद के कंधों पर जिम्‍मेदारी लेने की क्षमता है. अगर 29वें मुकाबले की बात करें तो दोनों टीमों में बदलाव की संभावना कम ही नजर आ रही है. चेन्‍नई को अपनी टीम पर पूरा भरोसा है.

यह भी पढ़ें: 



एबी डिविलियर्स ने लगाया छक्का तो बच्चे ने पकड़ी गेंद, आरसीबी ने दी खास सलाह
IPL 2020: सुनील नरेन के संदिग्ध बॉलिंग एक्शन पर KKR ने जताई हैरानी, कही यह बात

सनराइजर्स हैदराबाद की प्‍लेइंग इलेवन: डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्‍टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन, खलील अहमद.

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की प्‍लेइंग इलेवन: डेविड वॉर्नर, एन जगदीशन, फाफ डू प्‍लेसी, अंबाती रायडू, सैम करन, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज