खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: CSK और SRH ने किया टीम में बदलाव, जानें क्‍या है दोनों की प्‍लेइंग XI

    चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी चुनी (फाइल फोटो)
    चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी चुनी (फाइल फोटो)

    चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) दोनों ने अपनी-अपनी टीमों में एक-एक बदलाव किया है

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 13, 2020, 7:37 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 29वें मुकाबले में मंगलवार को एमएस धोनी (MS Dhoni) की चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) और डेविड वॉर्नर (David Warner) की सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आमने सामने हैं. चेन्‍नई ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी चुनी. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स आईपीएल के इस सीजन में पहली बार पहले बल्‍लेबाजी करेगी.

    पिछली बार दोनों के बीच सीजन का 14वां मैच खेला गया था, जहां हैदराबाद ने चेन्‍नई पर सात रन से जीत दर्ज की थी. हैदराबाद ने अभी तक सात में से तीन मैचों में जीत दर्ज की है, वहीं सीएसके की टीम सात में से दो मैच ही जीत पाई. जीत की पटरी पर वापसी लौटने के लिए चेन्‍नई ने टीम में बदलाव किया है. चेन्‍नई और हैदराबाद दोनों ने ही प्‍लेइंग इलेवन में एक एक बदलाव किया है. चेन्‍नई ने एन जगदीशन की जगह पीयूष चावला को मौका दिया है, जबकि वॉर्नर ने अभिषेक शर्मा की जगह नदीम को मौका दिया है.

    चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की प्‍लेइंग इलेवन: शेन वॉटसन, फाफ डू प्‍लेसी, अंबाती रायडू, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, सैम कुरेन, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा, पीयूष चावला.



    सनराइजर्स हैदराबाद की प्‍लेइंग इलेवन: डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्‍टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, राशिद खान, शहबाज नदीम, संदीप शर्मा, खलील अहमद, टी नटराजन.
    यह भी पढ़ें:
    SRH vs CSK Live Score, IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता टॉस, सनराइजर्स हैदराबाद पहले करेगी गेंदबाजी
    IPL 2020: KKR पर बड़ी जीत के बाद RCB ने की लड्डू की पार्टी, कोहली ने डिविलियर्स को बताया एलियन


    केदार जाधव की जगह एन जगदीशन को मिला था मौका
    शेन वॉटसन और फाफ डुप्लेसी ने शीर्ष क्रम में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन मध्यक्रम को अब बेहतर खेल दिखाना होगा. केदार जाधव के लगातार लचर प्रदर्शन के बाद चेन्नई ने पिछले मैच में उन्हें बाहर कर दिया था और उनकी जगह नारायण जगदीशन को चुना था, जिन्होंने 28 गेंदों पर 33 रन बनाए थे. जगदीशन ने अंबाती रायडू (40 गेंदों पर 42 रन) के साथ मिलकर पारी को संवारा, लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद चेन्नई की बल्लेबाजी बिखर गई थी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज