खेल

IPL 2020: गेल ने किया भोजपुरी गाने पर डांस, पंजाब ने पहले मैच में नहीं दिया मौका

IPL 2020: क्रिस गेल को नहीं मिली प्लेइंग इलेवन में जगह!
IPL 2020: क्रिस गेल को नहीं मिली प्लेइंग इलेवन में जगह!

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने गेल (Chris Gayle) को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 8:56 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) के दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के हेड कोच अनिल कुंबले और कप्तान केएल राहुल ने सभी को चौंकाते हुए क्रिस गेल को ही टीम से बाहर रखा. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में पंजाब ने युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताया. पंजाब ने मैक्सवेल, क्रिस जॉर्डन, शेल्डन कॉटरेल और निकलोस पूरन के तौर पर 4 विदेशी खिलाड़ियों को मौका दिया. बता दें क्रिस गेल को टीम में ना देख फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट दोनों हैरत में रह गए.

गेल क्यों हैं पहले मैच से बाहर?
क्रिस गेल (Chris Gayle) ने इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा 6 शतक लगाए हैं, उनके नाम 28 अर्धशतक हैं. साथ ही गेल का औसत 41.13 है लेकिन इसके बावजूद पंजाब ने उन्हें टीम में मौका नहीं दिया. दरअसल क्रिस गेल की फिटनेस पहले जैसी नहीं है, उनकी उम्र 40 साल हो चुकी है. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले हेड कोच अनिल कुंबले ने पहले ही संकेत दे दिये थे कि गेल इस सीजन में ज्यादातर बेंच पर बैठे ही दिखेंगे. उनका रोल युवा बल्लेबाजों की मदद करना होगा.
View this post on Instagram

A post shared by IPL 2020 Fanclub 🔵 (@iplt20.india) on






IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के लिए आई बुरी खबर, पहले ही मैच से बाहर हुआ ये दिग्गज

गेल ने किया भोजपुरी गाने पर डांस
क्रिस गेल को भी अपनी भूमिका का अंदाजा है और वो जानते हैं कि इस सीजन में वो बतौर मेंटॉर ही टीम के साथ रह सकते हैं. यही वजह है कि क्रिस गेल अपने ही अंदाज में आईपीएल का लुत्फ ले रहे हैं. क्रिस गेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो भोजपुरी गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. क्रिस गेल दिल्ली के खिलाफ टॉस से पहले भी डांस करते दिखे. उन्होंने तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल को डेब्यू कैप सौंपी इस दौरान उन्होंने इस तेज गेंदबाज को सैल्यूट कर डांस किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज