IPL 2020: क्रिस गेल ने किया भावुक ट्वीट, क्या ले लिया संन्यास?

IPL 2020: क्या क्रिस गेल ले रहे हैं संन्यास?

IPL 2020: क्या क्रिस गेल ले रहे हैं संन्यास?

क्रिस गेल (Chris Gayle) को किंग्स इलेवन पंजाब ने महज 7 मैचों में मौका दिया और उन्होंने 41.14 की दमदार औसत से 288 रन ठोके

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2020, 6:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब प्लेऑफ में क्वालिफाई नहीं कर पाई लेकिन इस टीम ने फैंस का पूरा मनोरंजन किया. इस टीम ने 2 सुपरओवर खेले और कुछ मुकाबले तो आखिरी ओवर तक गए. पंजाब के हर मुकाबले में फैंस की धड़कनें तेज हुई. हालांकि जब पंजाब की प्लेइंग इलेवन में यूनिवर्स बॉस की एंट्री हुई तो उसने एकतरफा मैच जीतने शुरू किये. क्रिस गेल को पंजाब ने पहले 7 मैचों में मौका नहीं दिया लेकिन जब इस दिग्गज को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली तो गेल ने टीम को लगातार 5 मैच जिताकर उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ा दी, हालांकि ऐसा हो नहीं पाया. पंजाब ने रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ अपना आखिरी मैच गंवा दिया और इसी के साथ वो टूर्नामेंट से भी बाहर हो गई. आपको बता दें पंजाब का आईपीएल 2020 में सफर खत्म होने के बाद क्रिस गेल ने एक भावुक ट्वीट किया है, जिसके बाद फैंस को लग रहा है कि इस दिग्गज खिलाड़ी ने संन्यास ले लिया है.

क्रिस गेल ने संन्यास ले लिया?
क्रिस गेल ने सोमवार को ट्वीट किया, 'कृपया आईपीएल देखना जारी रखें भले ही मेरा सीजन खत्म हो गया है. थैंक यू.' गेल के इस ट्वीट के बाद फैंस को लगा कि यूनिवर्स बॉस ने संन्यास ले लिया है और वो अब आईपीएल में खेलते नहीं दिखेंगे. कई फैंस ने उनसे रिटायरमेंट के संबंध में सवाल भी पूछे.
हालांकि सच्चाई क्या है ये कोई नहीं जानता, क्योंकि क्रिस गेल खुद कह चुके हैं कि वो अभी कई और साल तक क्रिकेट खेल सकते हैं.
क्या क्रिस गेल संन्यास ले रहे हैं?




IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के बाहर होते ही शेन वॉटसन ने लिया संन्यास

क्रिस गेल का आईपीएल 2020 में प्रदर्शन
बता दें क्रिस गेल को पंजाब ने महज 7 मुकाबलों में मौका दिया और उन्होंने 41.14 की दमदार औसत से 288 रन ठोके. इस दौरान गेल ने 3 अर्धशतक लगाए, जिसमें से एक मुकाबले में वो राजस्थान के खिलाफ 99 रन बनाकर आउट हुए. गेल ने महज 7 मैचों में 23 छक्के लगाए और उन्होंने आईपीएल 2020 में ही अपने टी20 करियर के 1000 छक्के भी पूरे किये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज