IPL 2020: क्रिस गेल ने ठोके 5 छक्के, पंजाब की टीम ने कहा- शेर की उम्र ज्यादा है लेकिन बुड्ढा नहीं हुआ है

क्रिस गेल (फोटो- KXIP)
क्रिस गेल (फोटो- KXIP)

IPL 2020: क्रिस गेल (Chris Gayle) ने सिर्फ 29 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली. जिसमें 5 छक्के और 2 चौके शामिल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 9:40 AM IST
  • Share this:
शारजाह.  41 साल के क्रिस गेल (Chris Gayle) ने एक बार फिर से दुनिया को बता दिया कि अगर बाजुओं में दम है तो उम्र की बात करना बेईमानी है. टी-20 में गेल का जलवा अब भी बरकरार है. उन्होंने सिर्फ 29 गेंदों पर 51 रनों की तूफानी पारी खेल कर किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को टूर्नामेंट में लगातार पांचवीं जीत दिला दी. एक ऐसी जीत जिसने पंजाब के लिए प्लेऑफ (Playoff) की उम्मीदें जगा दी है. गेल ने दूसरे विकेट के लिए मंदीप सिंह के साथ सौ रनों की साझेदारी कर पंजाब को 19वें ओवर में ही जीत की मंजिल तक पहुंचा दिया.

गेल का धमाल
पंजाब की पारी के शुरुआती ओवर में ज्यादा चौके-छक्के देखने को नहीं मिले. जीत के लिए 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने 8 ओवर में 47 रन बनाए थे. तभी कप्तान केएल राहुल आउट हो गए. इसके बाद क्रिस गेल ने आते ही तूफान मचा दिया. सबसे पहले उन्होंने वरुण चक्रवर्ती की खबर ली. गेल ने दो लगातार गेंदों पर करारे छक्के जड़ दिए. इसके बाद गेल ने सुनील नरेल पर निशाना साधा. इससे पहले नरेन ने उन्हें हमेशा परेशान किया था. लेकिन सोमवार को उन्होंने नरेन की 11 गेंदों पर 17 रन बना डाले. जिसमें दो छक्का भी शामिल है. गेल ने सिर्फ 29 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली. जिसमें 5 छक्के और 2 चौके शामिल है.
पंजाब का ट्वीटमैच के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने गेल की तारीफ करते हुए ट्वीट किया- शेर की उम्र ज्यादा है लेकिन बुड्ढा नहीं हुआ अभी तक..

लकी साबित हो रहे हैं गेल


किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में क्रिस गेल प्लेइंग इलेवन में पहली पसंद नहीं थे. लेकिन जैसे ही वो खेलने के लिए उतरे पंजाब कि किस्मत बदल गई. उनके आने के बाद एक बार भी पंजाब की टीम नहीं हारी है. पंजाब को लगातार पांच मैचों में जीत मिली है. उनके मैदान पर रहने से विपक्षी टीम के गेंदबाज़ खौफ में रहते हैं. उन्होंने अब तक 5 मैचों में 177 रन बनाए हैं. जिसमें दो हाफ सेंचुरी भी शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज