खेल

IPL 2020: धोनी से पहले केदार जाधव को भेजने के सवाल पर भड़के कोच स्टीफन फ्लेमिंग

चेन्नई सुपर किंग्स को खराब परफॉर्मेंस और प्वॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर रहने की वजह से काफी आलोचना भी सहनी पड़ रही है.
चेन्नई सुपर किंग्स को खराब परफॉर्मेंस और प्वॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर रहने की वजह से काफी आलोचना भी सहनी पड़ रही है.

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मैच में केदार जाधव (Kedar Jadhav) को बल्लेबाजी के लिए महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से पहले भेजने के सवाल पर बुरी तरह से भड़क उठे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 12:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मैच में केदार जाधव (Kedar Jadhav) को बल्लेबाजी के लिए महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से पहले भेजने के सवाल पर बुरी तरह से भड़क उठे. चेन्नई ने यह मैच डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स (SRH) के खिलाफ सात रन से हारा था. टूर्नामेंट में चेन्नई की यह लगातार तीसरी हार थी. सीएसके आईपीएल 2020 प्वॉइंट टेबल में चार मैचों में सिर्फ एक जीत के साथ सबसे निचले यानी आठवें स्थान पर है.

चेन्नई सुपर किंग्स को खराब परफॉर्मेंस और प्वॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर रहने की वजह से काफी आलोचना भी सहनी पड़ रही है. ऐसे में जब मैच के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फ्लेमिंग से केदार जाधव को धोनी से पहले भेजे जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने गुस्से में कहा, ''यह कैसा सवाल है?"

सीएसके को कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, ''वह हमारे चौथे क्रम के बल्लेबाज हैं, धोनी आमतौर पर मध्यक्रम के निचले हिस्से के खिलाड़ी हैं. जाधव दोहरी भूमिका निभाने में सक्षम हैं. अगर हमें अच्छी शुरुआत मिलती है, तो धोनी पहले और जाधव बाद में आ सकते हैं."



IPL 2020: तीसरी जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स प्वॉइंट टेबल में पहुंचा टॉप पर
उन्होंने कहा, ''अगर आप जल्दी विकेट गंवा देते है तो आपका चौथे क्रम का बल्लेबाज मैदान में जाता है." जाधव अभी तक टूर्नामेंट में लय हासिल करने में विफल रहे हैं. उन्होंने इस मैच में भी 10 गेंद में सिर्फ तीन रन बनाए. कप्तान धोनी और रविंद्र जडेजा के बीच साझेदारी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ''हम पारी की बीच में मुश्किल में थे. धोनी और जडेजा ने मैच में हमारी वापसी कराई, लेकिन टीम को बीच के ओवरों में अधिक रन बनाना होगा."

DC vs KKR: केकेआर के खिलाफ अधिकतम स्कोर बनाने वाली टीम बनी दिल्ली कैपिटल्स

बता दें कि हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. हैदराबाद ने जल्दी ही कम स्कोर पर अपने चार टॉप बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा ने हैदराबाद की पारी को संभालते हुए टीम को 20 ओवर में 164 रनों के स्कोर तक पहुंचाया. 165 रनों का पीछा करते हुए सीएसके 157 रन ही बना पाई और मैच 7 रनों से हार गई. इस मैच के आखिरी ओवर में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी संघर्ष करते हुए नजर आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज