खेल

IPL 2020: स्टीफन फ्लेमिंग ने दिया ड्वेन ब्रावो का हेल्थ अपडेट, बताया- कब तक के लिए हुए बाहर

सीएसके कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने ड्वेन ब्रावो के हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है.
सीएसके कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने ड्वेन ब्रावो के हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है.

मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के डेथ ओवरों की गेंदबाजी के विशेषज्ञ ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ग्रोइन की चोट के कारण 'कुछ दिनों या कुछ हफ्तों' के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) से बाहर हो सकते हैं.

  • Share this:
शारजाह. मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के डेथ ओवरों की गेंदबाजी के विशेषज्ञ ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ग्रोइन की चोट के कारण 'कुछ दिनों या कुछ हफ्तों' के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) से बाहर हो सकते हैं. ब्रावो शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ अंतिम ओवर में गेंदबाजी नहीं कर पाए, जिसमें विरोधी टीम ने जरूरी 17 रन बनाकर जीत दर्ज की.

स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, ''ऐसा लगता है कि उनकी (ब्रावो की) दाईं ग्रोइन में चोट है, बेशक यह इतनी गंभीर है कि वह दोबारा गेंदबाजी के लिए मैदान पर नहीं आ पाए, वह निराश हैं कि वह अंतिम ओवर नहीं फेंक पाए.'' फ्लेमिंग ने कहा कि ब्रावो की चोट का आकलन किया जाएगा.

DC vs CSK: शिखर धवन का 57 गेंदों पर तूफानी शतक, खत्म हुआ 13 साल का इंतज़ार



मुख्य कोच ने सुपरकिंग्स की पांच विकेट की हार के बाद कहा, ''उनकी चोट का आकलन किया जाएगा, इस समय आप मान सकते हो कि वह कुछ दिन या कुछ हफ्तों के लिए बाहर हो गए हैं.'' ड्वेन ब्रावो की चोट के कारण सुपरकिंग्स को अंतिम ओवर में गेंदबाजी की जिम्मेदारी रविंद्र जडेजा को सौंपनी पड़ी थी.
IPL 2020: धमाकेदार शतक के बाद कंगना रनौत के गाने पर जमकर नाचे शिखर धवन, वीडियो हुआ वायरल

फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ''दुर्भाग्य ने ड्वेन ब्रावो चोटिल हो गए इसलिए अंतिम ओवर नहीं फेंक पाए, वह स्वाभाविक रूप से डेथ ओवरों का गेंदबाज है, हमारा सत्र इसी तरह चल रहा है, हमें लगातार चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है.''



उन्होंने कहा, ''जडेजा ने डेथ ओवरों में गेंदबाजी की योजना नहीं बनाई थी, लेकिन ब्रावो के चोटिल होने के कारण हमारे पास कोई और विकल्प नहीं था.'' सुपरकिंग्स के मुख्य कोच ने कहा कि शिखर धवन ने शानदार पारी खेली लेकिन उन्हें मलाल है कि उन्होंने दिल्ली के इस अनुभवी बल्लेबाज के कैच टपकाए, जिससे वह अपना पहला आईपीएल शतक जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रहे. उन्होंने कहा, ''हमने शिखर धवन को कुछ जीवनदान दिए, वह अच्छा खेल रहा था, हमें उसका विकेट जल्द चटकाने का मौका मिला था लेकिन हम इसका फायदा नहीं उठा पाए.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज