अपना शहर चुनें

States

IPL 2020: पीयूष-केदार-मुरली समेत इन 6 खिलाड़ियों को CSK ने किया रिलीज

सीएसके ने पीयूष चावला को रिलीज कर दिया है (CSK/Twitter)
सीएसके ने पीयूष चावला को रिलीज कर दिया है (CSK/Twitter)

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की नीलामी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने केदार जाधव, मुरली विजय, पीयूष चावला और हरभजन सिंह जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 7:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की नीलामी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. सीएसके ने केदार जाधव, पीयूष चावला, मोनू सिंह, मुरली विजय, हरभजन सिंह और शेन वॉटसन को रिलीज किया है. पीयूष चावला आईपीएल 2020 में ही सीएसके के साथ जुड़े थे.

पीयूष चावला आईपीएल 2020 की नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स का साथ छोड़कर चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े थे. सीएसके ने अनुभवी स्पिनर पीयूष चावला को 6.75 करोड़ रुपये में खरीदा था. वह पिछले साल के ऑक्शन में सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी रहे थे. यूएई में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन में चावला ने 7 मैचों में 9.09 की इकोनॉमी से 6 विकेट झटके थे. आईपीएल में अबतक पीयूष चावला के नाम 164 मैचों में 156 विकेट दर्ज हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने किसी भी विदेशी खिलाड़ी को रिलीज नहीं किया है. तीन बार की आईपीएल चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके का आईपीएल में पिछला सीजन काफी ज्यादा खराब रहा था. यूएई में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन में सीएसके का परफॉर्मेंस बेहद खराब था. टीम प्वॉइंट टेबल में सातवें स्थान पर रही थी.



IPL 2021: RCB ने कोहली, सिराज सहित 12 स्‍टार खिलाड़ियों को किया रिटेन, जानिए कौन हुआ बाहर
आईपीएल इतिहास में यह पहला मौका था, जब सीएसके (CSK) प्लेऑफ में अपनी जगह नहीं बना पाई थी. पिछले सीजन के खराब परफॉर्मेंस के बाद अब सीएसके की नजरें आईपीएल 2021 के लिए टीम को फिर से तैयार करने और खिताब जीतने पर हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने इन खिलाड़ियों को किया है रिटेन -
महेंद्र सिंह धोनी, रुतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, सैम कुर्रन, जोश हेजलवुड, इमरान ताहिर, फाफ डुप्लेसी, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा, अंबाती रायडू, मिचेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा, नारायण जगदीशन, केएल आसिफ, लुंगी एनगिडी, साई किशोर.

IPL 2021: RCB ने कोहली, सिराज सहित 12 स्‍टार खिलाड़ियों को किया रिटेन, जानिए कौन हुआ बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स ने इन खिलाड़ियों को किया है रिलीज-
केदार जाधव, पीयूष चावला, मोनू सिंह, मुरली विजय, हरभजन सिंह, शेन वॉटसन.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज