IPL 2020: बल्लेबाजी के लिए ट्रोल होने के बाद धोनी ने लिया शानदार कैच, देखें वीडियो

एमएस धोनी ने लिया शानदार कैच
एमएस धोनी ने लिया शानदार कैच

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने शानदार कैच लेकर संजू सैमसन को बिना खोले ही पवेलियन भेज दिया था, इस कैच की हर ओर तारीफ हो रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:09 AM IST
  • Share this:
अबु धाबी. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने सोमवार को हुए मुकाबले में तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी. इस हार के साथ ही चेन्नई की टीम अंकतालिका में आखिरी स्थान पर पहुंच गई है. चेन्नई के बल्लेबाजों ने इस मुकाबले में धीमी बल्लेबाजी की जिसके कारण टीम छोटा स्कोर ही खड़ा पाई. सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को इस मुकाबले में बल्लेबाजी को लेकर ट्रोल किया गया लेकिन विकेटकीपिंग से एक फिर उन्होंने सबको अपना मुरीद बना लिया.

धोनी ने लिया कमाल का कैच
धोनी आज अपना 200वां आईपीएल मुकाबला खेल रहे थे. बल्लेबाजी करते हुए दूसरा रन लेने का जोखिम उठाने के कारण रन आउट हो गए थे. उनकी टीम से कोई बल्लेबाज कमाल नहीं कर पाया लेकिन जब राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी की बात आई तो एक बार फिर धोनी का जलवा दिखा. पांचवें ओवर में संजू सैमसन स्ट्राइक पर थे. चाहर की तीसरी गेंद पर सैमसन बाउंड्री चुराने की कोशिश कर रहे थे लेकिन धोनी ने अंगूठा और सिर्फ एक उंगली की मदद से बेहद मुश्किल कैच लपका और संजू को पवेलियन भेजा. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस का कहना है कि धोनी का यह वीडियो उनकी कबिलियत को साबित करने के लिए काफी है.





IPL 2020: एमएस धोनी 'दोहरा शतक' लगाने वाले पहले क्रिकेटर बने, राजस्‍थान के खिलाफ किया कमाल

धोनी को बल्लेबाजी को लेकर किया ट्रोल
मैच में एमएस धोनी जल्दी बल्लेबाजी करने मैदान पर आए, लेकिन बड़े शॉट्स लगाने में असफल रहे. एमएस धोनी मुकाबले में रन आउट हुए तो चेन्नई की टीम की उम्मीदें भी खत्म होती दिख रही थीं. फैंस ने महेंद्र सिंह धोनी की आईपीएल स्ट्राइक रेट को लेकर सवाल उठाए, और तरह तरह के मीम्स शेयर किए. एमएस धोनी ने 28 गेंदों में 28 रन बनाए, जबकि धोनी आज हुए मुकाबले में अच्छे समय पर बल्लेबाजी करने आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज