IPL 2020: डेविड वॉर्नर को केक लगाना खिलाड़ियों को पड़ा महंगा, वीडियो में देखें कप्तान ने कैसे लिया बदला

केक सेलिब्रेशन के बाद डेविड वॉर्नर
केक सेलिब्रेशन के बाद डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर (David Warner) का मंगलवार को जन्मदिन था और साथ ही उनकी टीम ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को मात भी दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 12:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने मंगलवार को अहम मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को मात दी. कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने टीम को जीत दिलाने के लिए शानदार पारियां खेली. मंगलवार को वॉर्नर का 34वां जन्मदिन भी था. दिल्ली के खिलाफ जीत ने उनके लिए इस मौके को और खास बना दिया. टीम के लिए यह डबल जश्न का मौका था और खिलाड़ियों ने कप्तान वॉर्नर को केक लगाकर मनाया. हालांकि अपने कप्तान को केक लगाना उन्हें भारी पड़ गया.

वॉर्नर ने सबसे लिया बदला
मैच के बाद जब टीम होटल पहुंची तो वहां पहले ही केक मंगाया जा चुका था. वॉर्नर ने जैसे ही केक काटा साथी खिलाड़ियों ने उन्हें घेर लिया और पूरे मुंह केक में रंग दिया. हालांकि वॉर्नर ने इसके बाद एक-एक को पकड़कर केक लगाया. इसमें टीम के कोच और दिग्गज श्रीलंकाई खिलाड़ी मुथैया मुरलीधरन भी शामिल थे जो वॉर्नर के साथ केक की जंग लड़ते दिखे. प्रियम गर्ग से लेकर सिद्धार्थ कौल तक वॉर्नर से सबसे अपने बदला पूरा किया. सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो शेयर किया है जिसमें पूरी टीम मस्ती करती दिख रही है.





RCB vs MI Dream 11 Team-Prediction: इन 11 खिलाड़ियों को आप अपनी टीम में दे सकते हैं मौका?

डेविड वॉर्नर की पारी से जीती हैदराबाद
डेविड वॉर्नर (David Warner) और ऋद्धिमान साहा की शतकीय साझेदारी के बाद राशिद खान की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद (sunrisers hyderabad) ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) को 88 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. इस जीत के साथ ही हैदराबाद प्‍लेऑफ की अपनी उम्‍मीदों को जिंदा रखने में कामयाब हो गई है. वहीं दिल्‍ली को प्‍लेऑफ में अपनी जगह पक्‍की करने के लिए हैदराबाद पर हर हाल में जीत की जरूरत थी, मगर इस हार ने उसका इंतजार बढ़ा दिया है. वह दूसरे से तीसरे पायदान पर फिसल गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज