• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET IPL 2020 DEAN JONES SAID THAT SURESH RAINA ABSENCE FROM IPL A MAJOR CONCERN FOR CHENNAI SUPER KINGS

IPL 2020: ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज ने बताई CSK की बड़ी कमजोरी, कहा- सुरेश रैना के जैसा कोई खिलाड़ी लाओ

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने सुरेश रैना के लौटने के पीछे पारिवारिक कारण बताया (फाइल फोटो )

पारिवारिक कारणों के चलते पिछले महीने सुरेश रैना (Suresh Raina) ने आईपीएल (IPL 2020) से हटने का फैसला लिया था और वो चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) को छोड़कर भारत लौट गए थे

  • Share this:
    दुबई. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोन्स मानते हैं कि आईपीएल (IPL 2020) में सुरेश रैना (Suresh Raina) की अनुपस्थिति तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए बड़ी चिंता का विषय होगी, जो अपने अभियान की शुरुआत 19 सितंबर को गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ करेगी. रैना और सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) दोनों ने व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल से हटने का फैसला किया.

    जोन्स ने ‘स्टार स्पोर्ट्स’ से कहा कि रैना की अनुपस्थिति इस बार उनके लिए बड़ी चिंता का विषय होने वाली है और वह आईपीएल में रन जुटाने के मामले में शीर्ष पांच में शामिल है. वह बाएं हाथ के खिलाड़ी हैं और स्पिन को बखूबी खेलते हैं और सीएसके के लिए सबसे बड़ी कमजोरी होगी कि उनके ज्यादातर खिलाड़ी दायें हाथ से खेलने वाले हैं. जोन्स को लगता है कि टीम को बाएं हाथ के खिलाड़ी रैना की तरह का खिलाड़ी लाने की जरूरत होगी.

    बायें हाथ के खिलाड़ियों की जरूरत
    उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ बायें हाथ के खिलाड़ियों की जरूरत होगी, नहीं तो वे मुश्किल में फंस सकते हैं. विशेषकर अगर वे लेग स्पिनर को खेलेंगे, क्योंकि गेंद दूर जाएगी. इसलिये सैम कुरेन, जडेजा , ब्रावो या ताहिर में से किसी एक के साथ खेलो.
    यह भी पढ़ें: 

    IPL 2020: आरसीबी के इस युवा खिलाड़ी में एबी डिविलियर्स को दिखती है अपनी झलक, कहा- बिलकुल मेरे जैसा है

    रिश्‍तेदारों की हत्‍या होने के बाद पहली बार पठानकोट पहुंचे सुरेश रैना, पुलिस के लिए लिखा खास मैसेज
    उन्होंने कहा कि वॉटसन और धोनी ने लंबे समय से बल्लेबाजी नहीं की है. रैना और हरभजन भी घर पर ही हैं, इसलिये फ्लेमिंग और धोनी पर निर्भर करेगा कि वे टीम को एकजुट कैसे करते हैं. सभी की निगाहें धोनी पर लगी होंगी, जो पिछले महीने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद आईपीएल में खेलेंगे. पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप के बाद से ही धोनी क्रिकेट से दूर थे.
    Published by:Kiran Singh
    First published: