खेल

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स ने कोरोना वारियर्स को समर्पित की जर्सी, लिखा-थैंक्यू कोविड वारियर्स

दिल्ली कैपिटल्स की टीम
दिल्ली कैपिटल्स की टीम

IPL 2020: दिल्ली टीम ने एक बयान में कहा ,‘दिल्ली कैपिटल्स की आधिकारिक मैच जर्सी पर ‘थैंक्यू कोविड वारियर्स’ लिखा होगा और पूरे सत्र में टीम यही जर्सी पहनेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 1:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अपनी जर्सी कोरोना वारियर्स को समर्पित कर दी है. टीम की तरफ से कहा गया है कि यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान खिलाड़ी जो जर्सी पहनेंगे उस पर ‘ थैंक्यू कोविड वारियर्स ’ लिखा होगा. जो कोरोना महामारी के बीच काम पर डटे कोरोना योद्धाओं (corona warriors) के जज्बे को उनका सलाम होगा. आईपीएल की शुरुआत शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच पहले मैच से होगी.

कोविड वारियर्स को सलाम
दिल्ली टीम ने एक बयान में कहा ,‘दिल्ली कैपिटल्स की आधिकारिक मैच जर्सी पर ‘थैंक्यू कोविड वारियर्स’ लिखा होगा और पूरे सत्र में टीम यही जर्सी पहनेगी.'दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा, स्पिनर अमित मिश्रा और सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने वर्चुअल मीट में कुछ कोरोना योद्धाओं से बात भी की जिनमें डॉक्टर और पुलिस अधिकारी शामिल थे.

'आपके काम प्रेरित करते रहेंगे'
ईशांत ने कहा ,‘सभी सफाईकर्मियों, डॉक्टरों, सुरक्षाबलों, रक्तदान करने वालों, समाजसेवियों, डॉक्टरों और उनके परिवारों को यह मानवता की सेवा के लिये हमारा सलाम है.’  अमित मिश्रा ने कहा ,‘ इन कोरोना योद्धाओं को धन्यवाद देने के लिये शब्द काफी नहीं है. आप सभी को हमारा सलाम. आपके काम प्रेरित करते रहेंगे.’ कैफ ने कहा ,‘‘ जिंदगी की इस लड़ाई में दूसरों को खुद से आगे रखने के लिये बड़ा जज्बा और निस्वार्थ भाव चाहिये होता है. दुनिया को बेहतर बनाने के लिये मैं आप सभी को सलाम करता हूं.’



ये भी पढ़ें:- IPL 2020: पहले ही मैच में रविंद्र जडेजा रचेंगे इतिहास! अहम रिकॉर्ड बनाने के बेहद करीब

तैयार है टीम
 दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने बुधवार को कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टीम के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के पहले मैच से पूर्व अंतिम एकादश में जगह बनाने को लेकर कड़ी प्रतिस्पर्धा है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम 13वें आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करेगी. (पीटीआई इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज