खेल

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के आईपीएल 2020 फाइनल में पहुंचने पर फैन्स ने बनाए मजेदार मीम्स

दिल्ली कैपिटल्स
दिल्ली कैपिटल्स

IPL 2020: कई सालों के बाद दिल्ली के फैन्स को निराशा से बाहर आकर ख़ुशी का इजहार करने का मौका मिला. ट्विटर पर दिल्ली कैपिटल्स के फैन्स का जश्न दिखाई भी दिया और यह सबसे अलग था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 3:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली.  कागज़ पर हर बार एक मजबूत टीम दिखने वाली दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का प्रदर्शन मैदान पर ज्यादा बेहतर नजर नहीं आया और यही वजह रही कि इस टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए 13 साल लग गए. वीरेंदर सहवाग के समय पहले दो सीजन में मिली कुछ सफलता के बाद दिल्ली का प्रदर्शन निखरकर सामने नहीं आया. इस दौरान टीम का लोगो, ड्रेस का रंग, नाम दिल्ली डेयरडेविल्स से बदलकर दिल्ली कैपिटल्स भी कर लिया गया. इन सबके बाद भी दिल्ली की टीम बेहतर खेल दिखाने में नाकाम रही.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2020 के दूसरे क्वालीफायर में हराकर तेरह सालों में पहली बार इस मुकाम पर पहुंचने का अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. हालांकि खराब प्रदर्शन के मामले में अब भी दिल्ली का नाम आता है लेकिन श्रेयस अय्यर की कप्तानी में पिछले दो सीजन में इस टीम ने लगातार प्लेऑफ़ में जगह बनाई और इस बार एक कदम आगे आते हुए फाइनल तक का सफर तय कर लिया है.
कई सालों के बाद दिल्ली के फैन्स को निराशा से बाहर आकर ख़ुशी का इजहार करने का मौका मिला. ट्विटर पर दिल्ली कैपिटल्स के फैन्स का जश्न दिखाई भी दिया और यह सबसे अलग था. सोशल मीडिया पर अपने जश्न के लिए लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए दिल्ली कैपिटल्स के फैन्स ने अलग-अलग मीम बनाकर शेयर किये. फैन्स के साथ वीरेंदर सहवाग भी शामिल नजर आए, उन्होंने सलमान खान के गाने की फोटो डालकर पोस्ट किया, जिसमें ऐसा पहली बार हुआ है 17-18 सालों वाले लिरिक्स लिखे गए हैं.





सबसे ख़ास बात यह रही कि फैन्स ने अलग-अलग फिल्मों के गाने, डायलॉग आदि शेयर करते हुए दिल्ली की जीत की ख़ुशी दर्शाई. दर्शकों ने मैच खत्म होते ही अपने मीम के मजेदार ट्वीट शेयर करना शुरू किया और लोगों ने भी इन्हें ख़ासा पसंद किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज