खेल

IPL 2020: गर्लफ्रेंड को अचानक सामने देखकर रोने लगा दिल्‍ली कैपिटल्‍स का ये खिलाड़ी, वायरल हुआ Video

पर्दे पर गर्लफ्रेंड को देखकर शिमरोन हेटमायर इमोशनल हो गए थे
पर्दे पर गर्लफ्रेंड को देखकर शिमरोन हेटमायर इमोशनल हो गए थे

फ्रेंचाइजी ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) पर जीत हासिल करने के बाद दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के कोच और खिलाड़ियों को सरप्राइज दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 6:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के इस सीजन में दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. पॉइंट टेबल में भी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बाद दिल्‍ली दूसरे नंबर पर है और उसके खेल को देखकर इस बार उसे खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की अगुआई में टीम ने अभी तक 7 में से 5 मैच जीते हैं. टीम जबरदस्‍त फॉर्म में हैं.

आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को इस सीजन में मात देने के बाद दिल्‍ली के खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी ने सरप्राइज दिया और इस सरप्राइज को देखकर खिलाड़ियों के आंखों में आंसू तक आ गए. इस सरप्राइज में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के स्‍टार खिलाड़ी शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) के सामने अचानक ही उनकी गर्लफ्रेंड आ गई.


दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने इस सरप्राइज का वीडियो भी शेयर किया. दरअसल फ्रेंचाइजी के सहमालिक पार्थ जिंदल की यह योजना थी. उन्‍होंने टीम को कहा कि हमने जिन मैचों में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं किया, उन मैचों की क्लिप यहां पर देखेंगे और ऐसा कहकर उन्‍होंने पर्दे पर जो दिखाया, उसने हर किसी को इमोशनल कर दिया.



यह भी पढ़ें:

SRH vs CSK Live Streaming: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Hotstar और Star Network पर

IPL 2020: KKR के खिलाफ बाउंड्री लगाकर आखिर क्‍यों ट्रोल हो रहे हैं विराट कोहली?

पर्दे पर खिलाड़ियों के परिवार के वीडियो मैसेज दिखाए गए. जब मार्कस स्‍टोइनिस का परिवार पर्दे पर नजर आया तो वो रोने लगे. वहीं हेटमायर भी काफी समय बाद पर्दे पर गर्लफ्रेंड को देखकर काफी इमोशनल हो गए और अपना सिर नीचे की तरफ कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज